Bareilly Hindu Woman Attacked : बरेली छोडकर जाओ, अन्यथा बांग्लादेश एवं पाकिस्तान जैसी परिस्थिति निर्माण होगी !

जादू टोना करने की शिकायत पर धर्मांध मुसलमान द्वारा वृद्ध हिन्दू महिला को धमकी एवं प्राणघातक आक्रमण

आरोपी अली मोहम्मद

बरेली (उत्तर प्रदेश) – बरेली जिले के सिरौली शहर में किराना दुकान चलानेवाले अंकित गुप्ता की वृद्ध माता, पडोसी अली मोहम्मद द्वारा किए आक्रमण में गंभीर रूप से घायल हो गई । अली मोहम्मद ने उनको धमकाते हुए कहा, ‘बरेली छोडकर चली जा, अन्यथा बांग्लादेश एवं पाकिस्तान जैसी परिस्थिति निर्माण होगी ।’ पुलिस ने अली मोहम्मद को बंदी बनाया है ।

पीडित हिन्दू महिला

अंकित की वृद्ध माता मीना गुप्ता ने अली मोहम्मद के विरुद्ध जादू टोना एवं तंत्र-मंत्र करने के कारण से पुलिस में याचिका प्रविष्ट की थी; परंतु पुलिस ने कुछ कार्यवाही करने की अपेक्षा दोनों पक्षों को समझाया । इस परिवाद के कारण संतप्त अली मोहम्मद ने मीना गुप्ता पर आक्रमण करते हुए उनका जबडा तोड डाला । अली ने लोहे की सलाखों द्वारा आक्रमण किया । इसमें मीना गुप्ता के दांत टूट गए । जिस समय अली मोहम्मद ने मीना गुप्ता पर आक्रमण किया, तब परिसर के अन्य लोग भी वहां उपस्थित थे; परंतु किसी ने उनकी सहायता नहीं की ।

संपादकीय भूमिका 

  • भारत का बांग्लादेश करने की धमकी देनेवाले ऐसे देश में और कितने लोग हैं, इसकी कोई गिनती ही नहीं है । हिन्दुओं का वर्तमान एवं भविष्य संकट में है तथा यदि अभी भी जागृत नहीं हुए, तो खरे अर्थ में भारत को बांग्लादेश अथवा पाकिस्तान होने से कोई नहीं रोक सकेगा !
  • उत्तर प्रदेश में भाजपा का राज्य होते हुए भी धर्मांध मुसलमान इस प्रकार का कृत्य करते हैं एवं धमकी देते हैं । इससे उनको किसीका भय नहीं, यह ध्यान में रखें !