Rohingyas Attack Hindu Family : बंगाल में २०० रोहिंग्या मुसलमानों द्वारा हिन्दू परिवार को मारा गया; देवताओं की मूर्तियों की की गई तोडफोड !

  • एक हिन्दू लडके को ‘सलाम वालेकुम’ (आपको शांति मिले) ऐसा अभिवादन करने वाले मुसलमान को उस हिन्दू द्वारा ‘जय श्रीराम’ कहे जाने पर उसे आया क्रोध !

  • हिन्दू महिला का किया विनयभंग !

कोलकाता (बंगाल) – राजधानी कोलकाता से १४ किलोमीटर दूरी पर स्थित निमता पाईकपारा, इस गांव में लगभग २०० रोहिंग्या मुसलमानों ने एक हिन्दू परिवार पर आक्रमण किया । उनकी भीड ने हिन्दू के घर में घुसकर देवताओं की मूर्ति तोडी, साथ ही हिन्दू परिवार को अमानवीय ढंग से मारा । भाजपा ने इस घटना का वीडियो प्रसारित किया है । इस वीडियो में पीडित हिन्दू महिला हुई घटना के विषय में बताते हुए दिखाई दे रही है । इस घटना के पीछे का कारण ऐसा है कि, एक मुसलमान ने विश्वजीत मंडल नामक एक हिन्दू को ‘सलाम वालेकुम’ (आपको शांति मिले) ऐसा कहते हुए अभिवादन किया ,तब विश्वजीत ने उसे ‘जय श्रीराम’ कहते हुए उत्तर दिया । इस बात का क्रोध मन में लिए मुसलमानों ने विश्वजीत के घर पर आक्रमण किया । परिवार पर यह आक्रमण रात के समय किया गया, ऐसा बताया जा रहा है । इस समय विश्वजीत मंडल की पत्नी आक्रमणकारियों के हाथ पैर पडने लगी, तब उन्होंने उसे गलत स्थान पर स्पर्श किया और ‘जल्द से जल्द घर छोडकर कहीं और निकल जाओ’, ऐसे धमकाया ।

संपादकीय भूमिका

  • बांग्लादेश के मार्ग पर तेजी से बढनेवाला बंगाल राज्य !
  • रोहिंग्या मुसलमानों को वापस भेजने की मांग करनेवाले हिन्दुओं को खलनायक ठहराकर रोहिंग्यों के लिए रोनेवाले आधुनिकतावादी, मानवतावादी साम्यवादी और कांग्रेसवाले अब रोहिंग्यों की इस हिंसा के विषय में एक शब्द भी नहीं बोलते, इस पर ध्यान दें !
  • भारत में घूसखोरी किए हुए रोहिंग्या मुसलमान यहां के बहुसंख्यक हिन्दुओं पर आक्रमण करते हैं, यह हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद ! अब हिन्दुओं को संगठित होकर ऐसे रोहिंग्यों को उनके देश भेजने के लिए सरकार पर बडी मात्रा में दबाव बनाना चाहिए !