Madrasa teacher raped an orphan : मदरसा शिक्षक मौलाना चांद मोहम्मद ने अनाथ छात्रा का अनेक बार किया बलात्कार !

  • शामली (उत्तर प्रदेश) की घटना

  • विद्यार्थियों से करवाता था गुप्तांग की मालिश !

  • मदरसा संचालक ने मौलाना को भगाने में की सहायता !

शामली (उत्तर प्रदेश) – जिले के एक मदरसे में पढाने वाले मौलाना (इस्लाम का अध्ययनकर्ता) चांद मोहम्मद छोटे बच्चों से गैरकृत्य करवाने का आरोप है । उसके द्वारा अपने गुप्तांग की मालिश करने के लिए कुछ विद्यार्थियों को बताने की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है । इसी प्रकार एक अनाथ छात्रा का अनेक बार बलात्कार करने का उस पर आरोप है । इस घटना के उपरांत मदरसा संचालक की सहायता से मौलाना फरार है । दूसरी ओर पुलिस इस घटना को बच्चों की आपसी लडाई कह रही है । (इस प्रकार अपराधियों का समर्थन करने का प्रयास तो नहीं हो रहा, यह उत्तर प्रदेश के भाजपा गृहमंत्रालय को देखना चाहिए, ऐसा ही लोगों को लगता है ! – संपादक)

१. जिले के मुमताज नगर के गुराना गांव में ‘जामिया अरेबिया तालिमुल कुरान’ नाम का मदरसा है ।

२. पढाई समाप्त होने पर मदरसा शिक्षक मौलाना चांद मोहम्मद विद्यार्थियों को अपनी कक्षा में बुलाता था । वहां वह बच्चों से अपने गुप्तांग की मालिश करवाता था । साथ ही छात्राओं को छेडता था । कुकर्म करने के उपरांत वह बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहता था ।

३. कुछ विद्यार्थियों की आपस में बातचीत से यह बात गांव में फैल गई । इस घटना पर ग्रामीणों द्वारा रोष व्यक्त करना आरंभ करने से मदरसा संचालक इसराइल ने मौलाना चांद मोहम्मद को चुपके से भागने में सहायता की ।

४. इस संबंध में पुलिस थाने के प्रभारी प्रवेश कुमार ने मीडिया से बात करते समय बताया कि पुलिस के पास मौखिक शिकायत आई थी । इस शिकायत की जांच करने पर यह बच्चों के अंतर्गत विवाद का प्रकरण होने का पता चला है ।

५. ग्रामीणों का मत पुलिस से भिन्न है । मदरसा संचालक प्रकरण छुपाने का प्रयास कर रहा है, ऐसा आरोप ग्रामीणों ने लगाया है ।

संपादकीय भूमिका

  • मदरसों में चल रहे अनैतिक प्रकार को देखते हुए उनके ऊपर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगाना चाहिए !

  • ऐसे प्रकरण में मौलाना और उसका समर्थन करने वाले मदरसा संचालक को शरियत के अनुसार भूमि में गड्ढा खोदकर उन्हें कमर तक गाडकर पत्थर मारकर जान से मारने की मांग किए जाने पर आश्चर्य नहीं होना चाहिए !