Coaching Jihad : देहली के एक कोचिंग सेंटर में मुस्लिम शिक्षक द्वारा हिन्दू छात्रों पर कुरान पढ़ने के लिये दबाव !

  • ‘कोचिंग जिहाद’ अब देहली में!

  • माता-पिता ने पुलिस से किया आपत्ति !

नई देहली- यहां शकूरपुर इलाके में जे.एम.डी. कोचिंग सेंटर में मुस्लिम शिक्षक रिजवान हिंदू छात्रों के साथ भेदभाव कर रहा था और उन्हें भगवान की पूजा करना बंद कर अल्लाह की पूजा करने और कुरान पढ़ने के लिए कह रहा था। यहां पढ़ने वाले एक छात्र के पिता ने पुलिस में आरोप प्रविष्ट कराई है।

इस आरोप में कहा गया है कि मेरा बेटा जे.एम.डी. कोचिंग सेंटर में पढ़ता था और पिछले कई दिनों से वह मुझसे कुरान के बारे में पूछ रहा था। पहले तो मैंने इसे ध्यान नही दिया ; किंतु लड़के ने कहा कि उसके शिक्षक रिज़वान ने उससे बार-बार कुरान पढ़ने के लिए कहा और बार-बार उस पर ‘कलमा’ (अल्लाह की महिमा करने वाले बयान) पढ़ने के लिए दबाव डाला। केंद्र के शिक्षकों ने बच्चों से कहा, ‘तुम्हारा हिन्दू धर्म मूर्खतापूर्ण है। तुम्हारे देवताओं में कोई शक्ति नहीं है। अतः अब से हमें कुरान और कलमा पढ़ना होगा। इसमें बहुत शक्ति है। इससे तुम शक्तिशाली बनोगे।” जब फोन पर रिजवान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने गाली-गलौज की। उन्होंने कहा, मैं दाऊद इब्राहिम का पिता हूं। मैं तुम्हारे पूरे परिवार को नंगा नचाऊंगा।

‘जय माता दी’ कोचिंग सेंटर में मुस्लिम शिक्षक!

इस मामले में ‘स्वराज्य’ पत्रिका की संपादक स्वाति गोयल शर्मा ने पोस्ट कर कहा कि मैंने बच्चों के पिता से बात की। सच्चाई यह है कि जिस कोचिंग सेंटर में नाबालिग हिन्दू बच्चों को इस्लाम में परिवर्तित किया जा रहा है, उसका नाम ‘जय माता दी’ है और उसके बोर्ड पर ‘जे.एम.डी.’ लिखा हुआ है। लिखा है बच्चे के पिता ने बताया कि जब उन्होंने बच्चों को भर्ती कराया तो उनकी बात संजय नाम के व्यक्ती से हुई। उस वक्त पिता को क्या पता था कि रिजवान और अबरार नाम के शिक्षक पढ़ाने आएंगे और बच्चों पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाएंगे।

संपादकीय भूमिका

  • हिन्दुओं, जानिए आपके बच्चों को कौन और क्या सिखा रहा है! कोचिंग सेंटर के नाम पर आपके बच्चों का धर्म परिवर्तन कराने वालों का सही रूप प्रस्तुत करें! 
  • मुसलमान चाहे कितना भी जान लें, वे केवल अपने धर्म के बारे में ही सोचते हैं, जबकि हिंदू चाहे कितना भी जान लें, वे धर्मनिरपेक्ष बने रहते हैं और अन्य धर्मों को महान मानते हैं!