भाजपा को ४०० से अधिक सीटें मिली होती, तो भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हुआ होता ! – टी. राजासिंह, प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ तथा विधायक, भाजपा

पडघा (भिवंडी) की सभा !

सभा को संबोधित करते हुए प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ तथा विधायक टी. राजासिंह

ठाणे, १६ जून (संवाददाता) – हिन्दू संगठित होंगे, तो हिन्दू राष्ट्र आएगा; परंतु अब ऐसा होगा, ऐसा नहीं लगता । इस चुनाव में भाजपा ने ४०० से अधिक सीटें जीती होतीं, तो भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हुआ होता । मैं जब तक जीवित हूं, तब तक मैं हिन्दू राष्ट्र हेतु प्रयास करता रहूंगा, ऐसा प्रतिपादन तेलंगाना (भाग्यनगर) के प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ तथा भाजपा विधायक श्री. टी. राजासिंह ने भिवंडी के पडघा क्षेत्र में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए किया । १५ जून को यहां ‘सकल हिन्दू समाज’ की ओर से संत सम्मेलन तथा हिन्दू धर्मसभा का आयोजन किया गया था, उसमें वे ऐसा बोल रहे थे । धर्मसभा के व्यासपीठ पर बालयोगी सदानंद महाराज, महंत शिर चिदानंद सरस्वती महाराज, महंत श्री फुलनाथ बाबा, श्री शिवरूपानंद स्वामी तथा अन्य संत उपस्थित थे । श्री. टी. राजासिंह ने यह भी कहा कि देश का प्रत्येक हिन्दू धर्माचरण कर राष्ट्रसेवा हेतु अपना योगदान देने के साथ हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का संकल्प ले ।

आमदार टी. राजासिंह के भाषण के महत्त्वपूर्ण सूत्र

लव जिहाद रोकने हेतु हिन्दुओं का प्रभावी संगठन आवश्यक !

‘इस देश में हिन्दू युवतियों तथा महिलाओं पर अत्याचार कर उन्हें अनुचित मार्ग पर ढकेलने का षड्यंत्र चलाया जा रहा है । इसके विरोध में हिन्दू समाज को जाति, पंथ, दल, प्रांतवाद आदि में संलिप्त न होकर हिन्दू के रूप में भगवा ध्वज के तले संगठित होना चाहिए । ऐसा नहीं किया गया, तो इसके आगे भी अनेक युवतियां ‘लव जिहाद’ का शिकार बनेंगी । ‘लव जिहाद’ रोकने हेतु हिन्दू युवतियों में जागृति लाना तथा हिन्दुओं का प्रभावी संगठन खडा करना ही एकमात्र उपाय है । ‘लव जिहाद’विरोधी कानून बनाने हेतु सरकार से समीक्षा करनी चाहिए ।

कांग्रेस ने वर्ष १९४८ से ही बहुसंख्यक हिन्दूधर्मी भारत का इस्लामीकरण करने की योजना बनाई थी । केवल महाराष्ट्र में ही पिछले अनेक वर्षाें से ‘लव जिहाद’ के सहस्रों प्रकरण कराए गए । संपूर्ण देश में यह विष फैल रहा है । ‘हिन्दुओं के लिए भिन्न कानून तथा मुसलमानों को उनके धर्म के आधार पर खुली छूट’, इस नीति को तोड डाला गया, तो उससे आतंकवाद तथा ‘लव जिहाद’ पर लगाम लगाई जा सकेगी ।

चलित भ्रमणभाष के टॉर्च प्रज्वलित कर अनुमोदन करते हुए धर्मप्रेमी हिन्दू

प्रधानमंत्री वक्फ कानून रद्द करें !

जनसंख्या जिहाद, लव जिहाद तथा वक्फ कानून के बल पर लैंड जिहाद चलाकर भारत की भूमि हडप कर भारत में ‘गजवा-ए-हिन्द’ (भारत का इस्लामीकरण) कराने का षड्यंत्र बडे स्तर पर चल रहा है । वक्फ कानून का लाभ उठाकर मुसलमानों ने भारत में १० लाख एकर से अधिक भूमि, साथ ही महाराष्ट्र में १ लाख २६ सहस्र एकर भूमि लूटी है । प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री वक्फ बोर्ड कानून रद्द करें । वक्फ बोर्ड की भूमि पर हिन्दुओं के लिए चिकित्सालय, महाविद्यालय तथा घर बनाए जाएं ।

 … तो हिन्दू मुख्यमंत्री के हाथ मजबूत करेंगे !

वर्तमान समय में महाराष्ट्र के गढ-किलों पर बहे स्तर पर धर्मांधों के द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है । श्री मलंगगढ इसका उदाहरण है । श्री मलंगगढ पर मच्छिंद्रनाथ महाराज की समाधि है; परंतु उसे दर्गाह बताकर हिन्दुओं का उपहास किया जा रहा है । मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे चुनाव से पूर्व श्री मलंगगढ को धर्मांधों के अतिक्रमण से मुक्त करें । ऐसा हुआ, तो हिन्दू समाज उनके हाथ मजबूत करेगा ।

हिन्दुओं को छत्रपति संभाजी महाराज का आदर्श सामने रखना चाहिए !

धर्म की रक्षा हेतु जिन्होंने प्राणों का बलिदान दिया, ऐसे छत्रपति संभाजी महाराज तथा छत्रपति शिवाजी महाराज की यह भूमि है, इस बात को ध्यान में रखकर हिन्दुओं को स्वयं में विद्यमान हिन्दुत्व जागृत करना चाहिए । ‘जीएंगे, तो संभाजी महाराज की भांति तथा मरेंगे तो भी संभाजी महाराज की ही भांति’, इतनी प्रखरता प्रत्येक हिन्दू को स्वयं में लानी होगी ।

धर्मसभा में पारित प्रस्ताव !

१. धर्मांतरबंदी कानून पारित किया जाए

२. वक्फ बोर्ड कानून रद्द किया जाए

३. लव जिहादविरोधी कानून पारित किया जाए

४. गोहत्या बंदी को कठोर बनाकर उसकी कार्यवाही की जाए

५. भूमियों पर किए गए अवैध अतिक्रमण हटाए जाएं ।