Saharanpur : सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) में कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद के विजयी होते ही उनके मुस्लिम समर्थकों द्वारा दंगे

  • महिलाओं की ओर देखकर किए अश्‍लील इशारे !

  • पुलिस ने अपराध प्रविष्ट किया !

कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) – यहां कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद इमरान मसूद के विजय होने के पश्चात उनके मुसलमान समर्थकों ने दोपहिया एवं चारपहिया वाहनों द्वारा सडक पर दंगे करते हुए महिलाओं की ओर देखकर अश्‍लील इशारे किए । इसका वीडियो सामाजिक माध्यमों से प्रसारित हुआ है । इस प्रकरण में पुलिस ने इस वीडियो पर से ५० ज्ञात तो ५० अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है । अब उन पर कार्यवाही की जा रही है ।

१५० से अधिक दोपहिया वाहन से मुसलमान समर्थक हो-हल्ला मचा रहे थे । एक दोपहिया वाहन पर ४-५ लोग बैठे थे । वे ऊंची आवाज करते हुए जा रहे थे तथा अश्‍लील इशारे कर रहे थे । इस समय पुलिस मूकदर्शक बनकर सबकुछ देख रही थी । (आगे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज्य में धर्मांधों का ऐसा व्यवहार करने की हिम्मत न हो, ऐसी कार्यवाही वे निश्‍चित ही करेंगे, इसमें हिन्दुओं को संदेह नहीं है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका

  • इसी इमरान (मसुद) मसूद ने वर्ष २०१४ में ‘गुजरात में ४ प्रतिशत मुसलमान हैं, सहारनपुर में ४० प्रतिशत हैं । यदि नरेंद्र मोदी यहां आएंगे, तो उनके टुकडे टुकडे किए जाएंगे’ ऐसा वक्तव्य दिया था । इससे कांग्रेसी मुसलमान नेताओं की मानसिकता क्या है ? यह ध्यान में आता है । ऐसे लोग मुस्लिमों के मत पर चुनाव जीतते हैं, यह बात हिन्दुओं को कब ध्यान में आएगी ?
  • देश में मुसलमान लोकप्रतिनिधि अथवा अन्य किसी भी बडे पदपर पहुंचने पर वे धर्मनिरपेक्ष नहीं, अपितु स्वयं के धर्मानुसार व्यवहार करते हैं । इसके विपरीत स्वयं को धर्मनिरपेक्षता के पहरेदार समझनेवाले हिन्दू स्वयं का आत्मघात कर लेते हैं !