Murder Conspiracy Nupur Rana : हिन्दुत्वनिष्ठों की हत्या का षड्यंत्र रचनेवाले अन्य एक व्यक्ति को बिहार से बनाया गया बंदी !

मोहंमद अली उपाख्य शहनाज ने रचा था हिन्दुत्वनिष्ठ नूपुर शर्मा और उपदेश राणा की हत्या करने का षड्यंत्र !

पाटलीपुत्र (बिहार) – भाजपा की भूतपूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा, भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह, ‘सुदर्शन न्यूज’ के मुख्य संपादक सुरेश चव्हाणके और हिन्दू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा के साथ अनेक नेताओं की हत्या करने के षड्यंत्र में सम्मिलित मोहंमद अली को बंदी बनाया गया है । राज्य के मुझफ्फरपुर से गुजरात पुलिस ने उसे बंदी बनाया । पाकिस्तान के साथ उसके संबंध उजागर हुए है । वह यहां के एक व्यक्ति के साथ ‘व्हॉट्सप ग्रुप’ से जुडा था । गुजरात का मौलाना (इस्लाम का अध्ययक) सोहेल अबुबकर तिमोल भी इसी गुट में था । उसे कुछ दिन पहले ही पुलिस ने सुरत से बंदी बनाया है ।

मोहंमद अली

२४ वर्षीय मोहंमद अली को मुझफ्फरपुर के सक्रा से ११ मई की रात में २ बजे बंदी बनाया गया । सोहेल को बंदी बनाने के उपरांत गुजरात की विशेष शाखा का पथक मुझफ्फरपुर के साक्रा में पहुंचा था । पुलिस ने अली से भ्रमणभाष अधिग्रहित किया है । पुलिस ने बताया कि उसमें हिन्दू देवताओं के आपत्तिजनक छायाचित्र हैं । वह जिस नेता को धमकाना चाहता था, उसका क्रमांक एक विशेष गुट में जोडकर ग्रुप वीडियो कॉल करता था । वीडियो कॉल के माध्यम से वह धमकियां देता था । इन धमकियों में हत्या की धमकियां भी होती थी । उसपर अनेक हिन्दू नेताओं को हत्या की धमकी देने तथा षड्यंत्र रचने का आरोप है । कुछ दिन पहले ही सुरत से मौलाना सोहेल अबुबकर तिमोल को बंदी बनाया था । उसके आधार से ही अब मोहंमद अली को बंदी बनाया गया है ।

संपादकीय भूमिका 

बहुसंख्यक हिन्दुओं के देश में हिन्दुओं के नेता ही असुरक्षित हैं, यह बात बार-बार घटनेवाली ऐसी घटनाओं से सामने आई है । इसलिए ‘भारत में मुसलमान असुरक्षित हैं’, ऐसा नारा लगानेवालों को अब जबाब पूछना ही चाहिए !