Bengal Woman Murder : मालदा (बंगाल) में हिन्दू युवती की अर्धनग्न अवस्था में मृतदेह मिली !

परिजनों का आरोप, बलात्कार कर क्रूर हत्या की गई ।

मालदा (बंगाल) – मालदा जिले के मोथाबारी परिसर में १५ फरवरी को अपने घर से कुछ दूरी पर मकई के खेत में २५ वर्ष की आयु की युवती की अर्धनग्न अवस्था में मृतदेह मिली है । कल्पना मंडल पीडिता का नाम है । श्री सरस्वती देवी की पूजा के दिन अर्थात १४ फरवरी को शाम से वह लापता हो गई थी । इस युवती का बलात्कार कर उसकी क्रूर हत्या करने का संदेह उसके परिजनों को है । परिजनों का कहना है कि मृतदेह पर आक्रमण के चिह्‌न एवं चाकू के अनेक घाव हैं ।

इस घटना के विषय में भाजपा के आइटी शाखा के प्रमुख अमित मालवीय ने ‘एक्स’ पर प्रसारित पोस्ट में आरोप लगाते हुए कहा है, ‘ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल महिलाओं के लिए नरक बन गया है । ऐसा एक भी दिन नहीं निकलता, जब किसी महिला का बलात्कार कर उसकी हत्या न की गई हो । अपराध की क्रूरता अनेक बार इतनी भयानक होती है कि कई रात नींद ही नहीं आती; परंतु जब तक ममता बनर्जी को मत मिलते रहेंगे, तब तक उन पर कोई परिणाम नहीं होगा । किसी भी अपराधी पर कभी भी कार्रवाई नहीं होती, क्योंकि वे सदा सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से जुडे रहते हैं । ममता बनर्जी बंगाल की महिलाओं के लिए शाप है ।’

संपादकीय भूमिका 

बंगाल के संदेशखाली में हिन्दू महिला पर तृणमूल कांग्रेस के मुसलमान नेता एवं कार्यकर्ताओं द्वारा यौन-शोषण की घटना सामने आई है । इस प्रकार की घटना के उजागर होने से यही स्पष्ट होता है कि अब बंगाल, हिन्दू महिलाओं के लिए पाकिस्तान एवं बांग्लादेश बन गया है !