MP Muslim Women Became Hindu : भगवान श्रीराम सपने में आए, इसलिए मुसलमान महिला ने अपनाया हिन्‍दू धर्म !

हिन्‍दू धर्म अपनाने के उपरांत रजिया का नाम ‘नंदिनी’ रखा गया

जबलपुर (मध्‍य प्रदेश) – अयोध्‍या के श्रीराममंदिर में श्री रामलला की प्राणप्रतिष्ठा हुई, उस दिन उत्तर प्रदेश में एक मुस्‍लिम परिवार में जन्‍मे बालक का नाम राम रहिम रखा गया । साथ ही मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में एक मुसलमान महिला ने विधिवत हिन्‍दू धर्म स्‍वीकार किया । महिला का नाम रजिया बी है । रजिया कहती है ‘‘एक सप्‍ताह पूर्व प्रभु श्रीराम मेरे सपने में आएं थे । इस कारण मैंने हिन्‍दू धर्म अपनाने का निर्णय लिया है । यह निर्णय किसी के दबाव से नहीं लिया गया ।’’ हिन्‍दू धर्म अपनाने के उपरांत रजिया का नाम ‘नंदिनी’ रखा गया है । उसने धर्मांतरण कर अन्‍य धर्मों को अपनाने वाले मूलतः हिन्‍दू बांधवों को पुनः हिन्‍दू धर्म स्‍वीकार करने का आवाहन किया है ।

(सौजन्य : News18 Virals) 

इस्‍लाम में महिलाओं पर अनेक बंधन !

नंदिनी कहती है ‘‘इस्‍लाम में महिलाओं पर अनेक बंधन हैं । परंतु हिन्‍दू धर्म में महिलाओं का सम्‍मान किया जाता है । इस कारण मैंने हिन्‍दू बनने का निर्णय लिया । मेरे परिजनों ने भी मुझे हिन्‍दू धर्म स्‍वीकार करने की अनुमति दी ।’’

संपादकीय भूमिका 

भारत के तथाकथित निधर्मीवादी एवं मुसलमानप्रेमी कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस आदि राजनीतिक दलों के हिन्‍दू नेताओं के सपनों में तो टिपू सुलतान, औरंगजेब, अकबर, बाबर ही आते होंगे, ऐसा किसी को भी लगेगा !