Kill Netanyahu says Kerala MP : (और इनकी सुनिए…) ‘इजराइल के प्रधानमंत्री नेतान्याहू को गोली मारकर जान से मारना चाहिए !’

केरल में कांग्रेस के सांसद राजमोहन उन्नीथन का विधान !

तिरुवनंतपुरम (केरल) – केरल के कासारगोड के कांग्रेस सांसद राजमोहन उन्नीथन ने १७ नवंबर के दिन फिलिस्तीन के समर्थन में निकाली गई फेरी के समय किए भाषण में ‘इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू पर कोई भी मुकदमा चलाए बिना गोली मारकर जान से मार देना चाहिए’, ऐसा विधान किया । इस समय उन्होंने नाजियों पर चलाए गए ‘नूहमबग (जर्मनी का एक शहर) मॉडल’ का समर्थन किया ।

(सौजन्य : SoSouth) 

सांसद राजमोहन ने कहा कि दूसरे विश्व युद्ध के उपरांत युद्ध अपराधियों को अर्थात नाजियों को न्याय की कक्षा में लाने के लिए ‘नूहमबग टेस्ट’ जैसी बात थी । उसके अनुसार आरोपियों पर मुकदमा चलाए बिना गोली मारकर जान से मारा जा रहा था । अब समय आया है कि इसी प्रकार इजराइल के प्रधानमंत्री नेतान्याहू पर भी ‘नूहमबग’ लागू करना चाहिए । अब वे युद्ध अपराधी के रूप में विश्व के सामने खडे हैं ।

संपादकीय भूमिका

  • इस प्रकार के विधान किसी हिंदुत्वनिष्ठ संगठन के नेता ने देशद्रोहियों के विषय में अथवा हमास के आतंकवादियों के विषय में गलती से भी किया होता, तो सभी एकजाति सभी निधर्मीवादी, आधुनिकतावादी उनके ऊपर टूट पडे होते । साथ ही उन पर कार्यवाही करने के लिए सरकार को विवश किया होता; लेकिन अब कांग्रेस के सांसद की ओर से ऐसा विधान किया जाने से सभी शांत हैं !
  • जो जिहादी आतंकवादी हमास को लगता है यही कांग्रेस के सांसद को लगता है, इससे दोनों की मानसिकता एक ही है, ऐसा कहने में क्या गलत ?