पाकिस्तान क्रिकेट मंडल के अध्यक्ष ने भारत का उल्लेख ‘शत्रु देश’ के रूप में किया !

विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए भाग्यनगर आगमन पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का जोरदार स्वागत !

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – क्रिकेट विश्व कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट संघ भारत आ चुका है । इसी पृष्ठभूमि में पाकिस्तान क्रिकेट मंडल के प्रमुख जका अशरफ ने ‘दुश्मन देश’ कह कर भारत का उल्लेख किया है ।

(सौजन्य : India Today)

जका अशरफ ने पाकिस्तानी खिलाडियों के बढे हुए वेतन पर सामाजिक माध्यम से चर्चा करते हुए कहा कि हमने खिलाडियों को इतना भुगतान किया है, बहुधा इतिहास में कभी खिलाडियों को इतना भुगतान नहीं किया गया । ‘हमारे खिलाडियों का मनोबल ऊंचा रहे’, यही मेरा लक्ष्य था । यदि वे किसी शत्रु देश अथवा किसी ऐसे स्थान पर जाते हैं, जहां प्रतियोगिता आयोजित होती है, तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए समर्थन दिया जाना चाहिए ।

पाकिस्तान संघ को भाग्यनगर (हैदराबाद) तथा कर्णावती (अहमदाबाद) के मुसलमानों का समर्थन मिलेगा ! – पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मुश्ताक अहमद

 

विश्व कप क्रिकेट खेल श्रृंखला के लिए भारत आए पाकिस्तानी संघ को लेकर पाकिस्तान के समा टीवी समाचार वाहिनी पर चर्चा में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने कहा कि हैदराबाद तथा अहमदाबाद में मुस्लिम अधिक हैं । वहां आपकी टीम को भरपूर समर्थन प्राप्त होगा । (इससे एक बार पुन: ध्यान में आता है, कि भारत में कौन से लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हैं ! ध्यान दें कि देश के निधर्मीवादी, पुरो(अधो) गामी (सेक्युलरिस्ट) इस विषय में अपना मुंह नहीं खोलेंगे ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • ‘भाग्यनगर में पाकिस्तानी संघ का इतने उत्साह से स्वागत करने वाले कौन हैं ?’, इसकी जांच होनी चाहिए !
  • इससे विदित होता है कि भारत को पाकिस्तानी क्रिकेट संघ को देश में प्रवेश की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी ! भारत को ऐसे देश का बहिष्कार करना चाहिए, जो खेल में भी शत्रुता दिखाता है ! भारतीय नागरिकों को इसके लिए सरकार पर दबाव डालना चाहिए !