कट्टरपंथी छात्राओं ने गुप्त कैमरा द्वारा हिन्दू छात्राओं के छायाचित्र खींचकर उन्हें  मुसलमान छात्रों में किया प्रसारित !

उडुपी (कर्नाटक) यहां की ३ कट्टरपंथी छात्राओं का कुकृत्य !

उडुपी (कर्नाटक) – कर्नाटक की अंबलपाडी बायपास स्थित नेत्र ज्योति निजी महाविद्यालय में ३ मुसलमान छात्राओं द्वारा महाविद्यालय के प्रसाधन गृह में कैमरा लगाने की बात सामने आई है, जिसके द्वारा उन्होंने हिन्दू छात्राओं के छायाचित्र खींचकर उन्हें मुसलमान छात्रों में प्रसारित किए । उनके खींचे हुए कुछ छायाचित्र एवं वीडियो सामाजिक माध्यमों में प्रसारित होने के उपरांत यह प्रकरण सामने आया है । ये ३ छात्राएं यह घृणास्पद  कृत्य करती थीं । यह जानकारी मिलने के पश्चात  अन्य छात्रों के साथ उनका विवाद हुआ । तब महाविद्यालय के व्यवस्थापन  मंडल के सदस्यों  ने हस्तक्षेप  कर छात्राओं को शांत किया । तदनंतर इन तीनों छात्राओं को महाविद्यालय से निलंबित किया गया । अन्य छात्राओं ने इन ३ छात्राओं पर कडी कार्रवाई की मांग की है ।

१. छात्र संगठन ने पुलिस अधीक्षक अक्षय हाके से इन ३ छात्राओं पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

२. छात्रों ने आरोप लगाया है कि महाविद्यालय के व्यवस्थापन  मंडल ने उन छात्राओं को निलंबित किया है; परंतु उनके विरुद्ध परिवाद प्रविष्ट नहीं किया है ।

संपादकीय भूमिका 

केवल कट्टरपंथी युवक ही नहीं, अपितु अनेक बार ऐसा देखा गया है कि कट्टरपंथी युवतियां भी हिन्दू युवतियों का जीवन उद्ध्वस्त  करने का अवसर ढूंढती रहती हैं । धर्म निरपेक्षतावादियों  को इस विषय में क्या  कहना है ?