गाजियाबाद में हिन्दू युवती को बलपूर्वक गोमांस खिलाकर धर्मांतरण का प्रयास !

उत्तर प्रेदश में लव जिहाद का कृत्य !

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) – यहां के विजयनगर में खालिद चौधरी एक हिन्दू युवती को मस्जिद में ले गया एवं बलपूर्वक गोमांस खिलाया । उसने लडकी का धर्मांतरण करने का प्रयास किया ।

१. खालिद चौधरी नामक मुसलमान ने फेसबुक पर स्वयं का नाम ‘दीपक’ बताया है । ऐसा झूठ बोलकर उसने पीडित हिन्दू युवती से मित्रता की । तदनंतर उसने युवती को प्रेम के जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर छायाचित्र खींचे ।

२. खालिद का वास्तविक रूप समझ में आते ही उसने पीडित युवती को उसके छायाचित्र सामाजिक माध्यमों से प्रसारित करने की धमकी देना आरंभ किया ।

३. खालिद चौधरी ने उस पर अनेक बार बलात्कार किया । इस कारण वह गर्भवती हुई । उसके द्वारा धर्मांतरण अस्वीकार करने से खालिद ने उसे बहुत पीटा । इस कारण गर्भ में ही बालक की मृत्यु हो गई । पीडित युवती के परिवाद  करने से पुलिस ने अपराध प्रविष्ट कर खालिद चौधरी को ढूंढना आरंभ किया है ।

संपादकीय भूमिका 

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद विरुद्ध कानून है, तब भी ऐसा चित्र निर्माण हुआ है कि कट्टरपंथी मुसलमानों को उससे जरा भी भय नहीं है । इसमें परिवर्तन लाने के लिए सरकार को कट्टरपंथियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करनी चाहिए !