बरेली (उत्तर प्रदेश) के डॉ. जावेद खान द्वारा जीभ की शस्त्रक्रिया के लिए गए हिन्दू लडके की जबरदस्ती सुंता !

जीभ की शस्त्रक्रिया के लिए आए एक हिन्दू लडके की जबरदस्ती की सुंता

बरेली (उत्तर प्रदेश) – यहां के डॉ. जावेद खान ने जीभ की शस्त्रक्रिया के लिए आए एक हिन्दू लडके की जबरदस्ती सुंता की । मुसलमान डॉक्टर के इस कुकृत्य के विषय में परिवार को पता चलते ही खलबली मच गई । हिन्दू संगठनों ने भी इस घटना का विरोध किया । पीडित लडके के पिता ने पुलिस में शिकायत प्रविष्ट की है ।

१. बरेली के संजय नगर निवासी हरिमोहन यादव का ३ वर्ष का लडका स्पष्ट नहीं बोल पाता था । इस करण यादव बहुत परेशान थे । उन्होंने लडके के जीभ की शस्त्रक्रिया करने के लिए डेलापीर के निजी अस्पताल में भर्ती किया ।

२. उनके लडके के जीभ की शस्त्र क्रिया करने की बजाय डॉ. जावेद खान ने उसकी सुंता कर दी । ‘डॉक्टरों ने यह सब जानबूझकर किया और मेरे लडके को मुसलमान बनाया’, ऐसा आरोप हरिमोहन ने किया है ।

३. अस्पताल प्रशासन ने पीडित लडके के अभिभावकों पर समझौता करने के लिए दबाव बनाया है । इस प्रकरण में एक जांच समिति स्थापित कर नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जाएगी, ऐसा पुलिस ने बताया ।

संपादकीय भूमिका 

स्वयं के व्यवसाय का प्रयोग हिन्दुओं के धर्मांतरण के लिए करने वाले धर्मांध डॉक्टर । ऐसे डॉक्टरों का रजिस्ट्रेशन रद्द कर उन्हें आजीवन कारावास में डालना आवश्यक !