प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करने से अमजद द्वारा एक हिन्दू की हत्या !

मिर्जापुर (उत्तर प्रदेश) – राजेश दुबे नामक एक हिन्दू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करने पर अमजद नाम के चालक ने दुबे को गाडी के नीचे कुचल कर उनकी हत्या कर दी । राजेश दुबे मिर्जापुर में उनके भतीजे के विवाह के लिए अमजद की गाडी से जा रहे थे । गाडी में अन्य भी कुछ लोग थे । तब उनमें राजनीति को लेकर विवाद हुआ ।

दुबे ने प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की । अमजद को यह पसंद नहीं आया । इस कारण उसने उनके ऊपर टिप्पणी करना आरंभ किया । इससे दोनों में शाब्दिक संघर्ष हुआ । कुछ देर बाद अन्य लोग गाडी से उतर गए और दुबे अमजद की गाडी में अकेले ही रह गए । दुबे उनके नियोजित स्थल पर उतर कर चलने लगे तब अमजद ने उनके ऊपर गाडी चढा दी । दुबे की उसी स्थान पर मृत्यु हो गई । यह घटना १२ जून सायंकाल के समय मिर्जापुर-प्रयागराज महामार्ग पर हुई । इस प्रकरण में पुलिस ने अपराध प्रविष्ट कर घटना की जांच चालू की है ।

संपादकीय भूमिका

  • धर्मांध मुसलमानों के मन में भारत के विषय में विष भरे जाने से ही वे ऐसे काम करते हैं, यह जानिए ! ऐसों को फांसी का ही दंड मिलना चाहिए !
  • ‘सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास’ इस प्रकार प्रधानमंत्री मोदी ने मुसलमानों को मुख्य प्रवाह में लाने के लिए अनेक प्रयास किए हैं । तो भी धर्मांध मुसलमानों की मानसिकता में बदलाव नहीं हो रहा, इस विषय में मुसलमान प्रेमी कुछ बोलेंगे क्या ?