उत्तराखंड में आक्रोशित भीड ने लव जिहाद वाले को पीटते हुए गली-गली घुमाया !

लव जिहादी कट्टरपंथियों ने हिन्दू लडकियों के अश्लील छायाचित्र निकाल कर उन्हें धमकाया !

देहरादून – देहरादून के जॅालीग्रांट परिसर में एक कट्टरपंथी लव जिहादी को भीड ने पकडकर पीट-पीट कर गली गली घुमाया एवं उसके उपरांत उसे थाने ले जाकर उसे पुलिस को सौंप दिया गया । धर्मांध मुसलमान युवक के संबंध में, चिकित्सकीय पढाई कर रही एक हिन्दू छात्रा ने कहा, ‘मुसलमान ने मुझसे मित्रता की उसके उपरांत मेरे अश्लील छायाचित्र खींच लिए । वह उन छाया चित्रों को दिखाकर मुझे धमका रहा था ताकि मैं धर्म परिवर्तन कर लूं’, उस लडकी ने ऐसा आरोप लगाया । इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश की लहर दौड गई तथा संबंधित युवक को बंदी बना लिया गया । लोगों ने मुसलमान युवक को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसके कपडे तक फट गए । एक सूचना के अनुसार हिन्दुओं ने आरोप लगाया है कि इस मुस्लिम युवक ने ३ हिन्दू लडकियों का यौन शोषण किया है । संबंधित मुसलमान इन हिन्दू लडकियों को मादक द्रव्य सेवन करा रहा था । उसके उपरांत उनके साथ संबंध बनाकर उनके छायाचित्र लेता था ।

धर्मांध मुसलमान युवक को पीटे जाने की सूचना मिलते ही अन्य मुसलमान भी घटनास्थल पर पहुंच गए । मुसलमानों का आरोप है कि भीड ने युवक के साथ-साथ उन्हें भी पीटा । इसके उपरांत दोनों गुट के लोग थाने पहुंचे । इसी समय दोनों गुटों में कहासुनी हो गई । पुलिस ने उन्हें शांत कराया ।

उत्तराखंड में लव जिहाद की घटनाओं में वृद्धि !

उत्तराखंड में लव जिहाद के प्रकरणों मे वृद्धि हुई है । वर्ष २०२२ में लव जिहाद के ७६ प्रकरण सामने आए हैं । इस वर्ष मई २०२३ तक लव जिहाद के ५० प्रकरण सामने आ चुके हैं । इनमें से अनेक प्रकरणों में हिनदू लडकियां अवयस्क हैं ।

संपादकीय भूमिका 

लव जिहाद को न केवल उत्तराखंड में अपितु पूरे भारत में रोकने में व्यवस्था विफल रही तो लोग कानून को हाथ में लेकर लव जिहादियों को स्वयं कठोर पाठ पढाएंगे, ऐसी घटनाओं से यही सिद्ध होता है !