(इनकी सुनिए….) ‘यदि बिहार में आकर द्वेष फैलाया, तो कारागृह में डालेंगे !’

बिहार के शिक्षामंत्री ने दी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीजी को अप्रत्यक्ष धमकी

बाएंसे बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर यादव और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीजी

पाटलीपुत्र (बिहार) – संत तुलसीदास लिखित श्रीरामचरितमानस की आलोचना करनेवाले बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर यादव ने अब बागेश्‍वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीजी को लक्ष्य बनाया है । यादव ने अप्रत्यक्ष धमकी देते हुए कहा, ‘यदि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार में दुष्कृत्य करने के लिए आएंगे, तो बिहार उनको अनुमति नहीं देगा । यदि वे द्वेष फैलाने के लिए आएंगे, तो पूर्व में जिस प्रकार लालकृष्ण अडवाणी कारागृह में गए थे, उसी प्रकार अन्य लोग भी जाएंगे ।’ अगले १३ मई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीजी बिहार जाएंगे । पाटलीपुत्र में उनका दरबार रहेगा । इससे पूर्व लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं राज्य के मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीजी को उनकी बिहार यात्रा पर धमकी दी थी ।

(सौजन्य: NS NOW)

चंद्रशेखर यादव ने आगे कहा कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कोई बाबा नहीं हैं साथ ही वे कोई चमत्कार नहीं करते, अपितु वे एवं उनके लोग धर्म के नाम पर व्यापार कर रहे हैं ।

संपादकीय भूमिका 

कट्टरपंथी मुसलमान नेता बिहार में द्वेष फैलानेवाले वक्तव्य देते हैं, दंगे करते हैं, उन पर जनता दल (संयुक्त) एवं राजद की सरकार कार्रवाई करती नहीं; परंतु प्रेम एवं भक्ति बढानेवाले हिन्दू संतों पर ऐसी कार्रवाई करने की धमकी देती है, यह ध्यान में लें !