(अब इनकी सुनिए…) ‘यदि हमारी सरकार आ गई, तो बजरंग दल एवं ‘पी.एफ.आइ.’ प्रतिबंधित करेंगे !’

कर्नाटक कांग्रेस का संतापजनक आश्‍वासन !

बेंगळूरु (कर्नाटक) – कर्नाटक में यदि कांग्रेस की सरकार आती है, तो बजरंग दल एवं पाप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया (‘पी.एफ.आइ.’) पर प्रतिबंध लगाएंगे, कांग्रेस ने प्रकाशित किए घोषणा पत्र के माध्यम से जनता को ऐसा आश्‍वासन दिया है ।

१. कर्नाटक विधानसभा चुना‍व के अब कुछ दिन ही शेष हैं, ऐसे में सभी राजनीतिक दल विविध आश्‍वासन दे कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं ।

२. कांग्रेस ने युवा मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए बेरोजगार स्नातकों को प्रति-माह ३ सहस्र रुपए एवं स्नातकोत्तरों को १ सहस्र ५०० रुपए प्रति माह साथ ही प्रति परिवार २०० युनिट नि:शुल्क बिजली देने की घोषणा की है ।

३. दूसरी ओर भाजपा ने आश्‍वासन दिया है यदि हमें पुनः चुनाव जिताया, तो राज्य में समान नागरिकता कानून लागू करेंगे । भाजपा का यह भी कहना है कि वह निर्धनता रेखा के नीचे से परिवारों को ३ निःशुल्क गैस सिलिंडर देगी ।

श्रीराम को ताले में बंद रखने पश्चात काँग्रेस को अब बजरंग बली को बंद करना है ! – प्रधानमंत्री मोदी

काँग्रेस का इतिहास मुसलमानों के तुष्टीकरण तक रहा है । जिस काँग्रेस ने श्रीराम को ताले में बंद कर दिया, उसे अब ‘बजरंग बली´को बंद करना है, ऐसा वक्तव्य प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा । काँग्रेस के बजरंग दल पर बंदी डालने के वक्तव्य पर मोदी ने यह विधान किया ।

संपादकीय भूमिका 

  • जिस कांग्रेस ने ‘सिमी’ जैसे आतंकवादी संगठन पर प्रतिबंध नहीं लगाया, वह उसी के नए रूप ‘पी.एफ.आइ.’ पर कदापि प्रतिबंध नहीं लगाएगी, यह खुला सत्य है । ऐसी कांग्रेस को जनता अच्छी तरह पहचानती है !
  • देशप्रेमी बजरंग दल एवं देशद्रोही ‘पी.एफ.आइ.’ को एक ही पलडे में तोलनेवाली कांग्रेस का निषेध !