उत्तरप्रदेश में हिन्दू लडकियों का शोषण करनेवाले आफताब को बंदी बनाया गया ।

बुरखा पहना हुआ आरोपी आफताब

लक्ष्मणपुरी (उत्तरप्रदेश) – एक हिन्दू लडकी पर सामूहिक शोषण के प्रकरण में फरार आरोपी आफताब मुसलमान महिला के वेश में बुरखा पहन कर घूम रहा था । कुछ दिन पूर्व ही उत्तरप्रदेश पुलिस ने ‘लव जिहाद’ प्रकरण में इस आरोपी को बंदी बनाया ।

प्रसारमाध्यम के एक समाचार के अनुसार यह घटना हापुर के नगर कोतवाली क्षेत्र की है । फरवरी २०२३ में एक हिन्दू पीडित लडकी ने यहां रहनेवाले आफताब नामक युवक पर उसका शोषण करने का परिवाद प्रविष्ट किया था । इस पीडित लडकी ने परिवाद में कहा था, ‘नवंबर २०२२ में मेरा आफताब से परिचय हुआ । तदुपरांत आफताब मुझे गाजियाबाद के एक होटल में ले गया । वहां उसने मुझे मादक पदार्थ पिला कर बेसुध किया । तत्पश्चात आफताब एवं उसके कुछ सहयोगियों ने मेरा सामूहिक शोषण किया । इस समय मेरा अश्‍लील वीडियो भी बनाया गया । आफताब ने मुझे धमकी देते हुए मुझ से ७० सहस्र रुपए लूटे ।’ आफताब पर अपराध प्रविष्ट करने पर वह फरार हो गया था । (शोषण के प्रकरण में आरोपी को त्वरित बंदी न बना पाना, पुलिस के लिए लज्जाजनक ! – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात )

संपादकीय भूमिका 

राज्य में लव जिहाद का कानून होकर भी कट्टर मुसलमान हिन्दू लडकियों का शोषण करने का दुःसाहस करते हैं, यह क्षोभजनक है ! ऐसे लोगों पर नियंत्रण रखने हेतु कानून का प्रभावी प्रयोग कर उन्हें कठोर दंड देना आवश्यक है  !