कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा हिन्दू व्यक्ति की गोली मारकर हत्या !


पुलवामा (जम्मू-कश्मीर) – जिहादी आतंकवादियों ने संजय शर्मा (आयु ४० वर्ष) इस कश्मीरी हिन्दू की गोली मारकर हत्या कर दी । शर्मा बैंक कर्मचारी थे । बाजार जाते समय उन्हें गोली मारी गई । इस हत्या का दायित्व लष्कर-ए-तोयबा की शाखा ‘द रेजिस्टन्स फ्रंट’ ने लिया है । (एक जिहादी संगठन नष्ट न किए जाने का परिणाम ही उसकी शाखा निर्माण होने से हुआ है, यह सुरक्षा तंत्र के लिए लज्जास्पद ! – संपादक)

पुलिस ने बताया कि सबुह ११ बजे के आसपास यह घटना हुई । मृत व्यक्ति दक्षिण कश्मीर जिले के अचन भाग का रहने वाला है । मृत व्यक्ति के गांव में सशस्त्र बल तैनात किए जाने के साथ साथ परिसर की नाकेबंदी भी की गई है । साथ ही आगे की जांच प्रगति पर है ।

संपादकीय भूमिका

  • ३३ वर्षों उपरांत भी कश्मीर में हिन्दू का असुरक्षित होना, यह अभी तक की सभी पार्टियों की सरकारों के लिए लज्जास्पद ! यह स्थिति बदलने के लिए हिन्दू राष्ट्र ही चाहिए !
  • कश्मीर में हिन्दू सरकारी कर्मचारियों को आतंकवादियों द्वारा लक्ष्य किए जाने पर उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकते, तो सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरण किए जाने की उनकी मांग क्यों नहीं स्वीकार की जाती ? उन्हें मृत्यु के मुख में क्यों ढकेला जा रहा है ?