भागलपुर (बिहार) के मोहम्मद शकील ने हिन्दू महिला के हाथ-पैर कान और स्तन काटकर हत्या की !

महंमद शकील द्वारा एक हिन्दू महिला के हाथ-पैर, कान और स्तन काटकर नृशंस हत्या

भागलपुर (बिहार) – भागलपुर में जिहादी महंमद शकील द्वारा एक हिन्दू महिला के हाथ-पैर, कान और स्तन काटकर नृशंस हत्या करने की घटना सामने आयी है। मृत महिला का नाम नीलम यादव है। आरोपी शकील ने नीलम पर धारदार शस्त्र से २० से २५ वार किये । हत्या के उपरांत शकील फरार हो गया। पुलिस उसे ढूंढ रही है।

अ. प्रसारमाध्यमों में दिए समाचार के अनुसार दिलौरी गांव की ४२ वर्षीय विवाहित महिला नीलम यादव और मोहम्मद शकील पड़ोस में रहते थे। शकील पहले से नीलम के घर आता जाता था। कुछ दिन के उपरांत नीलम के परिवार वालों को शकील की बुरी नियत का शक हुआ। परिजनों ने उसके घर आने पर रोक लगा दी।

. नीलम ने शकील से मिलना बंद कर दिया। शकील ने अनेक बार नीलम यादव से मिलने का प्रयास किया; पर उसने उससे दूर रहना पसंद किया ।

इ. ३ दिसंबर २०२२ को नीलम बाजार गयी थी। वहां से लौटते समय शकील ने उसपर धारदार शस्त्र से वार किया। आरोपी ने महिला के हाथ-पैर, कान और स्तन पर २० से २५ वार कर उन्हें काटा। गंभीर रूप से घायल नीलम को शीघ्र ही समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

ई. इस विषय में मृत महिला के पति अशोक यादव ने पुलीस थाने में शिकायत प्रविष्ट की है । इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने शकील के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है । इस घटना की पुलिस जांच कर रही है।