अंकिता भंडारी हत्याकांड में भाजपा नेता का पुत्र बंदी !

बीजेपी नेता विनोद आर्य एवं एनके पुत्र पुलकित आर्य

ऋषिकेश : जिले के एक रिसॉर्ट से लापता १९ वर्षीय स्वागती (रिसेप्शनिस्ट), अंकिता भंडारी का शव उत्तराखंड पुलिस को ´चिल्ला पावर हाउस´ के समीप स्थित एक नहर में मिला । अंकिता भंडारी १८ सितंबर को लापता हो गई थी। इस प्रकरण में बीजेपी नेता विनोद आर्य के पुत्र पुलकित आर्य समेत ३ लोगों को बंदी बनाया गया है । आरोपियों ने पुलिस अन्वेषण में स्वीकार किया है कि उन्होंने निजी विवाद के उपरांत युवती को रिसार्ट के समीप की नहर में धकेल दिया । अंकिता भंडारी को आरोपी द्वारा वेश्यावृत्ति में धकेला जा रहा था किन्तु जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी । युवती की हत्या के आरोप रिसार्ट के स्वामी पुलकित आर्य, व्यवस्थापक सौरभ भास्कर और सह व्यवस्थापक अंकित गुप्ता पर लगाए जा रहे है । अंकिता के पिता ने आरोप लगाया है कि ‘अंकिता के साथ बलात्कार करने के उपरांत हत्या की गई’ ।

१. पुलकित आर्य का  उत्तराखंड के पौड़ी में ‘वनतारा’ नामक रिसॉर्ट था । इसी रिसार्ट में स्वागती (रिसेप्शनिस्ट)  के पद पर कार्यरत  अंकिता अचानक लापता हो गई थी । युवती के परिवार वालों और पुलकित आर्य ने थाने में उसके लापता होने की घटना प्रविष्ट कराई थी ।

२. पुलकित ही युवती की हत्या के पीछे था फलस्वरूप राज्य सरकार के आदेश पर ‘वनतारा’ रिसॉर्ट को ध्वस्त कर दिया गया एवं क्रोधित भीड़ ने इस रिसॉर्ट में घुसकर आग लगा दी।