मोदी की विदेश में कोई भी संपत्ति नही ! – पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान

लेकिन पाकिस्तानी नेताओं की विदेशों में करोडों की संपत्ति !

बाई ओर से पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुन: एक बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है । एक भाषण के समय उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी की देश के बाहर कोई भी संपत्ति नहीं; लेकिन हमारे नेताओं की अन्य देशों में करोडों रुपए की संपत्ति है । इस समय उन्होंने पाक के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ पर पुन: एक बार टिप्पणी की ।

खान ने आगे कहा कि, मुझे कोई ऐसा एक देश बताए, जहां लोकतंत्र है और उस लोकतांत्रिक देश के प्रमुख की देश सहित विदेशों में संपत्ति नहीं । पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने देश के बाहर करोडों रुपए की संपत्ति और व्यवसाय खडा किया है, इसकी कल्पना भी कोई कर नहीं सकता । उनके बच्चों के पास युनाइटेड किंगडम का पासपोर्ट है । यह अंतर तभी निर्माण होता है, जब बलवानों के लिए अलग कानून और दुर्बलों के लिए अलग कानून बनाया जाता है ।

इससे पूर्व भी इमरान खान ने भारत की प्रशंसा की है । कुछ माह पूर्व उन्होंने कहा था कि, हमारे साथ भारत भी स्वतंत्र हुआ । मोदी ईमानदार हैं । भारत को चलाने के लिए किसी महासत्ता की आवश्यकता नहीं । उसे कोई डरा नहीं सकता । प्रतिबंध होने पर भी वह रशिया से तेल खरीद रहा है, इसी से सभी कुछ स्पष्ट है ।

संपादकीय भूमिका

इमरान खान के इस वक्तव्य पर भारत की ‘बचकानी’ टोली द्वारा उन्हे ‘भाजपा का एजेंट’ कहने पर आश्चर्य न लगे !