यदि गरबा मंडप में बलपूर्वक प्रवेश किया, तो हाथ-पांव तोड दिए जाएंगे ! – बजरंग दल ने दी मुसलमानों को चेतावनी

बजरंग दल के विभाग समन्वयक तन्नू शर्मा

इंदौर – कुछ ही दिनों में नवरात्रोत्सव आरंभ होगा । पूरे देश में गरबा का आयोजन कर बडे ठाठबाट से श्री दुर्गादेवी का पूजन किया जाएगा । इस पार्श्वभूमि पर मध्यप्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि गरबा खेलने के लिए आनेवालों को पहचान पत्रिका देखकर ही गरबा मंडप में प्रवेश दिया जाएगा । उषा ठाकुर के इस वक्तव्य के पश्चात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कुछ घंटों में ही मुसलमानों को चेतावनी दी कि यदि गरबा मंडप में बलपूर्वक प्रवेश किया, तो हाथ-पांव तोड दिए जाएंगे ।

१. बजरंग दल ने कहा कि मुसलमान समाज को गरबा मंडप से दूर रहना चाहिए; क्योंकि मुसलमान युवक पृथक मार्गाें से गरबा मंडप में प्रवेश करते हैं । तत्पश्चात हिन्दू युवतियों को प्यार के जाल में फंसाकर ‘लव जिहाद’ करते हैं ।

२. इससे पूर्व इस प्रकार की अनेक घटनाएं हुई हैं । बजरंग दल के विभाग समन्वयक तन्नू शर्मा ने चेतावनी दी कि यदि गरबा मंडप में मुसलमान युवक दिखाई दिया, तो वह दो पैरों पर आएगा; किंतु जाते समय चार कंधों पर जाएगा ।

गरबा मंडप में ‘लव जिहाद’ के संदर्भ में जागृति करनेवाले फलक बजरंग दल द्वारा आयोजित किए जाएंगे ।

तन्नू शर्मा ने आगे यह भी कहा कि आगामी कुछ ही दिनों में इंदौर के सभी गरबा मंडपों में बजरंग दल द्वारा ‘लव जिहाद’ के संदर्भ में जागृति करनेवाले तथा मुसलमान युवकों के प्रवेश पर पाबंदी लगानेवाले फलक आयोजित किए जाएंगे । नवरात्रोत्सव की अवधि में शहर के गरबा मंडप में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सुरक्षा का आयोजन किया जाएगा ।