‘नूपुर शर्मा को ईशनिंदा का दंड देकर ‘सुरक्षा जिहाद’ करें !’

अल्-कायदा द्वारा भारत के मुसलमानों को उकसाया गया!

 

नई देहली – जिहादी आतंकवादी संगठन अल्-कायदा ने अब भारत के मुसलमानों को भाजपा की भूतपूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को ईशनिंदा का दंड देने के लिए उकसाया है । अल्-कायदा ने अपना मुखपत्र ‘नया-ए-घवा-ए-हिन्द’ के माध्यम से उकसाते हुए उसे ‘संरक्षण जिहाद’ कहा है । कुछ दिन पूर्व भारतीय वंश के अमेरिका के लेखक सलमान रश्दी पर प्राणघातक आक्रमण हुआ था । उसी समय से भारत का गुप्तचर संगठन तथा पुलिस नुपूर शर्मा के संदर्भ में पहले से ही सतर्क हैं । किंतु यह भी कहा जा रहा है कि अल् कायदा का यह उकसाना अधिक गंभीर स्थिति निर्माण कर सकता है ।

मोहम्मद पैगंबर के विरुद्ध की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण विश्व के मुसलमान देश, साथ ही धर्मांध मुसलमान पहले से ही नुपूर शर्मा को ‘सर तन से जुदा’ करने की (सिर शरीर से पृथक करने की) धमकी दे रहे थे ।

अल्-कायदा ने उसके नियतकालिक के नए अंक में प्रस्तुत किया है कि

१. भारतीय मुसलमानों को नूपुर शर्मा से प्रतिशोध लेना चाहिए । उसके लिए उन्होंने शस्त्रास्त्र एकत्रित कर उन्हें चलाने का प्रशिक्षण प्राप्त करना चाहिए । अल् कायदा ने इसका नाम दिया है, ‘सुरक्षा जिहाद’ !

२. भारतीय मुसलमानों को भी कश्मीर में आरंभ इस जिहादी कार्यवाही में सम्मिलित होना चाहिए ।

३. यदि मुसलमानों ने मोहम्मद पैंगबर का विरोध प्रदर्शित करनेवाले नूपुर शर्मा का प्रतिशोध नहीं लिया, तो मुसलमानों की स्थिति और भी बुरी होगी ।

४. इससे पूर्व जून मास में भी अल्-कायदा ने नूपुर शर्मा का प्रतिशोध लेने हेतु उन पर आत्मघाती आक्रमण करने की घोषणा की थी ।

संपादकीय भूमिका

जिहादी आतंकवादी संगठन, साथ ही उनके समर्थक मुसलमानों के विरुद्ध अब कडी कार्यवाही करने के लिए केंद्रशासन को सिद्ध होना आवश्यक !