हिन्दुओं को लक्ष्य किए जाने पर जैसे को तैसा उत्तर देंगे ! – नितेश राणे, नेता, भाजपा

मुंबई में पत्रकार परिषद

भाजपा के नेता नितेश राणे

मुंबई – देश में शरीयत कानून लागू नहीं हुआ है । ‘यदि हिन्दुओं को लक्ष्य करने का प्रयास किया, तो हम जैसे को तैसा उत्तर देंगे’, ऐसी चेतावनी भाजपा के नेता नितेश राणे ने पत्रकार परिषद में दी । अमरावती के उमेश कोल्हे हत्या प्रकरण के उपरांत देश में अनेक स्थानों पर इस प्रकार की धमकियां हिन्दुओं को मिल रही हैं । इसी पृष्ठभूमि पर राणे ने यह चेतावनी दी ।

उन्होंने आगे कहा कि,

१. अब महाराष्ट्र में महाविकास गठबंधन सरकार नहीं है । नवाब मलिक अब अल्पसंख्यक विकासमंत्री नहीं हैं ।

२. नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण अमरावती के उमेश कोल्हे की हत्या हुई । भाजपा नूपुर शर्मा के वक्तव्य का समर्थन नहीं करती है ।

३. शहर के कर्जत में भी यहां के एक युवक को धमकाकर कोल्हे हत्या प्रकरण की पुनरावृत्ति करने का प्रयास किया गया है । इस आक्रमण में गंभीर रुप से घायल युवक मृत्यु से लड रहा है । उससे भेंट कर उसे सभी प्रकार की सहायता करने का आश्वासन हमने दिया है ।

४. हमारे देवताओं को अपमान किए जाने पर हम उसे संवैधानिक मार्ग से उत्तर देते हैं; कभी आपने सुना है क्या कि किसी को जान से मारा है ? लेकिन आप ऐसे कदम उठाएंगे, तो हमें भी अपने लोगों की रक्षा के लिए उसी भांति उत्तर देना पडेगा । हिन्दुओं को तीसरी आंख खोलनी पडेगी । हमारे लोगों को हाथ लगाने का प्रयास न करें ।