भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने के लिए इस्लामी देशों से ’पी.एफ्.आइ.’ को वित्त (आर्थिक) सहायता !

पाटलीपुत्र (बिहार) – यहा के फुलवारी शरीफ में ‘पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ के ३ कार्यकर्ताओं को हाल ही में बंदी बनाया गया था । उनके पास मिली सामग्री से वर्ष २०४७ तक भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का षड्यंत्र सामने आया । इन तीनों की जांच से अब नई जानकारी सामने आई है कि तुर्की देश सहित अन्य इस्लामी देशों से पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया को वित्त (आर्थिक) सहायता की जा रही है ।

१. बंदी बनाया गया आतंकवादी दानिश पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन ‘तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान’ से संबंधित है । वह पाक के ‘फैजान’ नामक व्यक्ति से निरंतर संपर्क में था ।

२. ‘पी.एफ्.आइ.’ संगठन में एक पुस्तक का वितरण किया जा रहा था । इस पुस्तक में भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने की योजना है । उसके अनुसार ये कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं । वे पाटलीपुत्र में आतंकवादी प्रशिक्षण केंद्र का संचालन कर रहे थे ।

संपादकीय भूमिका

  • भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाना, जिहादी मुसलमानों का स्वप्न है । यह कोई नई बात नहीं ! अब अनेक इस्लामी देश भारत के जिहादियों को सशस्त्र गतिविधियों के लिए प्रोत्साहित करने के साथ-साथ पैसे भी दे रहे हैं । इसलिए अब हिन्दुओं के लिए भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करने हेतु अतिशीघ्र ठोस कदम उठाना आवश्यक है !
  • विदेश से जिहादियों के लिए पैसा आ रहा है यह सुरक्षायंत्रणा के ध्यान में कैसे नहीं आता ? या फिर वह सो रही है ?
  • अब हिन्दुओं के सामने यह प्रश्नचिन्ह है कि केंद्र सरकार ’पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ पर बंदी कब लाएगी ?