मानेसर (हरियाना) की पंचायत की ओर से मुसलमान व्यापारियों पर आर्थिक बहिष्कार घोषित !

गुरुग्राम (हरियाना) – गुरुग्राम के पास स्थित मानेसर गाँव में आयोजित पंचायत ने आसपास के सभी गांवों के हिंदुओं को मुसलमान व्यापारियों और विक्रेताओं पर आर्थिक बहिष्कार डालने का आवाहन किया है । ३ जुलाई के दिन आयोजित की गई इस पंचायत ने प्रशासन को समय सीमा देकर चेतावनी दी है कि, वह आसपास के गांवों में इस तरह का आर्थिक बहिष्कार लागू करने के लिए गांव के स्तर पर समितियों का गठन करे । यदि प्रशासन कारवाई नहीं करता, तो बडी पंचायत बुलाकर आगे क्या कारवाई करनी है, यह हिन्दू ही तय करेंगे, ऐसी चेतावनी भी हिन्दुओं ने दी ।

१. इस पंचायत में बजरंग दल के और विश्व हिंदु परिषद के सदस्यों के समवेत २०० से अधिक लोगों ने भाग लिया । इनमें मानेसर सहित धारूहेडा; साथ ही गुरुग्राम के आसपास के सभी गाँवों के लोगों ने भाग लिया ।

२. इस समय पंचायत के सदस्यों ने प्रशासन को मांग पत्र भी सौंपा ।

३. विहिंप के स्थानिक हिंदुत्वनिष्ठों ने बताया कि, धार्मिक कट्टरतावाद और जिहादी शक्तियों के विरोध में आवाज उठाने के लिए क्षेत्र के सभी हिंदुओं ने पंचायत का आयोजन किया था ।

४. अन्य वक्ताओं ने कहा कि, मानेसर गांव में मुसलमान हिंदुओं के देवताओं के नाम पर दुकानें खोलते हैं । यह हिंदुओं के विरोध का षड्यंत्र जानकर मुसलमानों की दुकानों कर बहिष्कार डालना चाहिए ।

मुसलमान घुसपैठियोेंं पर तत्काल कार्रवाई करने की हिन्दुओं की मांग !

‘आसपास के सभी गांवों में बंगलादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियोें ने अवैध दुकानें बसाई हैं । वे हिंदुओं के धर्मान्तर करने की क्रियाओं में मदद करते हैं । उनकी खोज करके उनके विरोध में तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए’, ऐसा हिंदुओं ने प्रशासन को सौंपे गए निवेदन में कहा था ।