बिहार में नूपुर शर्मा के समर्थन में हिन्दू संगठनों का आंदोलन !


पाटलिपुत्र (पटना, बिहार) – नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के कथित अपमान को लेकर पिछले कुछ दिनों से देश के कुछ भागों मे मुसलमानों ने हिंसाचार किया है । अब बिहार के आरा तथा वैशाली जिले के हाजीपुर में हिन्दुओं द्वारा शर्मा के समर्थन में आंदोलन किया गया । इसमें बडी संख्या में हिन्दू सहभागी हुए ।

हाजीपुर में मस्जिद के समक्ष हिन्दुओं द्वारा विरोध प्रदर्शन !

हाजीपुर में १४ जून को आरती के उपरांत ‘हिन्दू पुत्र’ संगठन द्वारा मस्जिद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया । उस समय उन्होंने ‘नूपुर शर्मा संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं’ इस प्रकार के नारे लगाए । ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’, ‘लव जिहाद मुर्दाबाद’, ‘इस्लामिक जिहाद मुर्दाबाद’ जैसी घोषणाएं भी दी गईं । आंदोलन की जानकारी मिलते ही बडी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ।

 

यदि हिन्दुओं को छेडा तो तुम्हें कोई नहीं बचा पाएगा !

विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आरा के रमना मैदान में नूपुर शर्मा के समर्थन में सभा का आयोजन किया था । इसके उपरांत मोर्चा भी निकाला गया । इसमें ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए गए । ये घोषणा भी की गई कि “यदि नूपुर शर्मा को कुछ हुआ तो १०० करोड लोगों के क्रोध को तुम सहन नहीं कर पाएंगे ।” यह चेतावनी भी दी गई कि ‘यदि तुम हिन्दुओं को छेडेंगे तो तुम्हें कोई नहीं बचा पाएगा ।’