हिन्दू राष्ट्र की स्थापना ही मेरा लक्ष्य है ! – प्रखर हिन्दुत्वनिष्ट विधायक टी. राजा सिंह

भाग्यनगर (तेलंगाना) में श्री राम नवमी के अवसर पर भव्य शोभायात्रा का आयोजन !

बाएं से विधायक टी. राजा सिंह, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश हिंदू जनजागृति समिति के राज्य समन्वयक श्री. चेतन गाडी और सनातन संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस

भाग्यनगर (तेलंगाना) – श्री रामनवमी के दिन, “मैं मृत्यु से नहीं डरता । मेरा एकमात्र लक्ष्य है हिन्दू राष्ट्र की स्थापना है”,  गोशामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ विधायक टी. राजा सिंह ने कहा । आकाशपुरी स्थित हनुमान मंदिर से भव्य शोभायात्रा निकाली गई । इसमें बडी संख्या में हिन्दू सहभागी हुए । शोभायात्रा सुल्तान बाजार में हनुमान व्यायामशाला में संपन्न हुई, जहां इसका रूपांतर एक धर्मसभा में हुआ । इस समय, विधायक टी. राजा सिंह के साथ, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य समन्वयक श्री. चेतन घाडी और सनातन संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. चेतन राजहंस भी उपस्थित थे ।

बैठक को संबोधित करते हुए श्री. चेतन गाडी

… नहीं तो प्रत्येक मस्जिद के समीप दिन में ५ बार हनुमान चालीसा का ध्वनिक्षेपक पर पठन किया जाएगा ! – विधायक टी. राजा सिंह

विधायक टी. राजा सिंह

शोभा यात्रा  के समय उपस्थित हिन्दुओं को संबोधित करते हुए टी. राजा सिंह ने कहा, “आज का हिन्दू समाज कुम्भकर्ण की तरह निद्रा में है । उन्हें जागृत करने के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने पडते हैं । पुलिस ने शोभायात्रा को अनुमति देने में देर की । पुलिस ने कहा, ‘ध्वनिक्षेपक रात्रि १०:०० बजे के उपरांत नहीं लगाए जा सकते । यह माननीय उच्चतम न्यायालय का आदेश है । आप पर अपराध प्रविष्ट करना होगा ।’ मैं पुलिस से पूछना चाहूंगा कि, गौ-हत्या पर कानून है, तथापि जब गाय और बछडों की हत्या की जाती है, तो क्या उन पर उच्चतम न्यायालय का आदेश  लागू नहीं होता ? न्यायालय का निर्णय है, कि रात्रि १० बजे से प्रातः ६ बजे के बीच ध्वनिक्षेपक का प्रयोग नहीं किया जा सकता, किंन्तु प्रतिदिन प्रात: ५ बजे ध्वनिक्षेपकों से अजान प्रसारित की जाती है । तेलंगाना राज्य में न्यायालय का निर्णय लागू करें, अन्यथा प्रत्येक मस्जिद के सानिध्य में दिन में ५ बार ध्वनिक्षेपक पर हनुमान चालीसा प्रसारित की जाएगी । विधान सबके लिए समान है, इसलिए उनसे कहिए कि वे बंद करें, उसके पश्चात हम भी बंद कर देंगे ।”