पाक की ओर से भारत में आतंकवादी कार्यवाहियां करने के लिए कश्मीरी युवकों का ब्रेन वॉश कर उनका जीवन नष्ट किया जा रहा है !

मारे गए आतंकवादी की पत्नी का स्वीकार ! 

पाक की ओर से इस्लाम के नाम पर ब्रेन वॉश किए जाने से मुसलमान युवक बलि चढते हैं, यह १०० प्रतिशत सत्य न होकर उनमें जिहादी मानसिकता होने से वे पाक के बहकावे में आ जाते है, यह भी उतना ही स्पष्ट है ! – संपादक

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) – पाकिस्तानी आतंकवादियों की ओर से कश्मीर के मुसलमान युवकों को दिशा भ्रमित और ब्रेन वॉश किया जा रहा है । इस्लाम के नाम का दुरुपयोग करते हुए युवकों का जीवन नष्ट किया जा रहा है, ऐसा वर्ष २०१८ में सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी की पत्नी रजिया बीबी ने स्वीकार किया है । उन्होंने कश्मीरी युवकों को ऐसे लोगों से दूर रहने की और उनके विचारों में न फंसने की सलाह दी है । ‘सच्चा स्वर्ग भारत में है, पाक में नहीं’, ऐसा भी उन्होंने बताया । रजिया बीबी पाक की राजधानी इस्लामाबाद में रहती थीं । वहां से वे कश्मीर वापस आई हैं ।

रजिया बीबी ने आगे कहा कि, 

१. एक बार आतंकवादी के मारे जाने पर कोई भी आतंकवादी संगठन इस आतंकवादी के परिवार की देखभाल नहीं करते । उनको ऐसे ही छोड दिया जाता है । (पाक ने ऐसे न छोडा होता, तो रजिया बीबी भारत वापस न आती, यह भी उतना ही सत्य है ! कश्मीरी मुसलमानों को भारत की ओर से मिलने वाले सभी लाभ भी चाहिए और पाकिस्तान की इस्लामी कट्टरता भी चाहिए, यही इससे ध्यान में आता है ! – संपादक)

२. मैने पाक से भारत वापस आने का निर्णय लेने के कारण मेरे बच्चे खुश हैं । पाकिस्तान स्वयं के नागरिकों का ध्यान नही रखता । पाक में मानवता नही । (पाक इस्लामी राष्ट्र होने पर भी वहां मानवता नही, इसका अर्थ स्पष्ट है कि, इस्लाम का गुणगान करने वाले मानवता के शत्रू हैं ! – संपादक)