ब्रिटेन में, पाठशालाद्वारा छात्रों को कक्षा में नमाज पठन करने की अनुमति न देने के कारण, छात्रों ने ठंड में, मैदान में किया नमाज पठन !

इस्लामिक संगठन क्रोधित ; पाठशालाद्वारा क्षमायाचना !

कहां अपने धर्म का कहीं भी पालन करनेवाले मुसलमान छात्र, एवं कहां कॉन्वेंट में कंगन, कुमकुम हटाने के लिए कहने पर तथा यीशु से प्रार्थना करने के लिए कहने पर, उसके अनुसार व्यवहार करनेवाले भारत के हिन्दू ! – संपादक

लंदन (ब्रिटेन ) – ब्रिटेन के ग्रेटर मैनचेस्टर में, ओल्ड एकेडमी पाठशाला के छात्रों ने अपनी कक्षा में नमाज पठन करने की अनुमति न देने कारण, छात्रों ने ठंड में, मैदान में नमाज पठन किया। इस नमाज पठन का वीडियो सामाजिक माध्यमों पर प्रसारित होने के पश्चात, मुसलमान संगठनों ने क्रोध व्यक्त किया है। इसके लिए पाठशाला ने क्षमा याचना की है।

 (सौजन्य : spreadlight)

१. इन छात्रों ने कहा कि, “भोजन के अवकाश में जब हमने कक्षा में नमाज पठन करने का प्रयास किया, तब शिक्षक ने हमें बाहर नमाज पठन करने के लिए कहा ; इसलिए, हम बाहर चले गए।” एक अन्य छात्र ने कहा है कि, “हमें कक्षा में नमाज पठन करने की अनुमति नहीं दी गई थी।”

२. पाठशाला ने स्पष्ट किया है कि, “जल प्रलय के कारण, १५ कक्षाओं में पानी घुसने से, छात्र कक्षा में नमाज पठन नहीं कर पाए।”