महंत श्री किशोर पुरी महाराज के देहत्याग के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार मेहंदीपुर बालाजी मंदिर का सरकारीकरण करने की तैयारी में !

व्यवस्थापन संभालने के लिए कोई भी उत्तरदायी न होने से मंदिर का सरकारीकरण करेंगे !

  • मंदिर का व्यवस्थापन संभालने के लिए भक्तों को ही आगे आकर ‘मंदिर सरकार के नहीं, भक्तों के नियंत्रण में होने चाहिएं’, यह उन्हें कांग्रेस सरकार को कठोरता से बताना चाहिए । इसके लिए धार्मिक संस्थाओें को भी आगे आना चाहिए ! – संपादक
  • हिन्दू विरोधी कांग्रेस सरकार से और अलग क्या अपेक्षा  करेंगे ? – संपादक


जयपुर (राजस्थान) – यहां के प्रसिद्ध मेंहदीपुर बालाजी मंदिर के महंत श्री किशोर पुरी महाराज के देहत्याग करने के बाद इस मंदिर के सरकारीकरण की तैयारी होने के विषय में बताया जा रहा है । महंत श्री किशोर पुरी महाराज के बाद मंदिर की देखभाल करने वाला कोई न होने से मंदिर का सरकारीकरण करने का विचार सरकार कर रही है । महंत श्री किशोर पुरी महाराज की बीमारी के समय मंदिर व्यवस्थापन के विषय में सरकार के पास शिकायतें आने के कारण भी सरकार ऐसा विचार कर रही है । (केंद्र में सत्ता रहते समय, साथ ही अन्य राज्यों मे भी कांग्रेस की अव्यवस्था और भ्रष्ट कामकाज के विषय में लोगों को शिकायतें थी । जो नियम मंदिर हथियाने के लिए कांग्रेस सरकार दे रही है, वही नियम कांग्रेस पर लगाएं तो कांग्रेसवालों को कैसा लगेगा ? – संपादक)

लोकहित के लिए सरकार जम्मू के श्री वैष्णो देवी मंदिर मंडल की पृष्ठभूमि पर इस मंदिर का व्यवस्थापन सरकार हाथ में ले सकती है, ऐसा कहा जा रहा है ।