८१ हिन्दू परिवारों को पलायन करने की चेतावनी !

  • मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) में कोलोनी में रहने वाले बहुसंख्यक हिन्दुओं पर धर्मांधों के द्वारा अत्याचार

  • घरों पर लगाए ‘घर बेचना है’ ऐसे पोस्टर !

  • पुलिस की ओर से जांच की जा रही है

  • उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार होते हुए भी ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए, ऐसा ही हिन्दुओं को लगता है ! – संपादक

  • हिन्दू बहुसंख्यक होते हुए भी अल्पसंख्यक उनपर अत्याचार करते हैं, यह हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद ! – संपादक

  • धर्मांध अल्पसंख्यक होते हुए भी बहुसंख्यक हिन्दुओं पर अत्याचार करते हैं, तो कल उनके बहुसंख्यक हो जाने पर हिन्दुओं का अस्तित्व भी शेष नहीं रहेगा, इस पर हिन्दू ध्यान देंगे क्या ? – संपादक


मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) – यहां के लाजपतनगर शिवविहार कोलोनी में धर्मांधों की दहशत के कारण ८१ हिन्दू परिवारों ने ‘घर बेचना है’, ऐसे पोस्टर लगाए हैं । इस कालोनी के दोनों मुख्य प्रवेश द्वारों के क्षेत्र के घर धर्मांधों ने खरीदे हैं । उन्होंने घर खरीदते समय बाजार मूल्य से तीन गुना रकम दी है । इन घरों में रहने वाले धर्मांध मांसाहार कर उसके अवशेष कोलोनी में रहने वाले हिन्दुओं के घरों के सामने फेंकते हैं, ऐसा हिन्दुओं ने आरोप लगाया है । इस कारण यहां अस्वच्छता निर्माण होती है । यहां रहने वाले बहुसंख्यक हिन्दू शाकाहारी हैं  । हिन्दुओं ने सरकार और जिला प्रशासन से मांग की है कि, धर्मांधों द्वारा खरीदे घरों का पंजीयन रद्द करना चाहिए । यदि ऐसा नहीं किया, तो सभी ८१ हिंदु परिवार यहां से पलायन करने को बाध्य होंगे ।

१. हिन्दुओं का कहना है कि, अभी परिसर के ५० लाख रुपये मूल्य के हिन्दुओं के घरों को मुसलमनों की ओर से ३ करोड रुपए देकर खरीदा जा रहा है । घर खरीदने वालों के पास ‘इतने पैसे कहां से आए ?’ इसकी जांच करने की भी हिन्दुओं ने मांग की है । (हिन्दू वहां के धर्मांधों से अधिक पैसे लेकर उनकों घर बेचते हैं और अन्य हिन्दुओं को संकट में डालते हैं । इससे उनकी धर्मभवना कितनी कमजोर है, यह स्पष्ट होता है ! ऐसे हिन्दुओं की आपातकाल में ईश्वर  क्यों रक्षा करेंगे ? – संपादक)

२. हिन्दुओं ने आरोप लगाया है कि, धर्मांध षडयंत्र रचकर उनको वहां से भगाने का प्रयास कर रहे हैं । बकरी ईद के दिन मांस और उसके अवशेष घरों के पास फेंके गए । (धर्मांध घरों के सामने मांस फेंकते हैं, तो उनको वैधानिक मार्ग से पूछकर उन्हें वो दुबारा ना करने की चेतावनी देने का साहस हिन्दू नही दिखा सकते हैं क्या ? -संपादक)

३. हिन्दुओं ने , ‘हम पलायन करें या धर्म परिवर्तन करें’, ऐसा प्रश्न रुष्ट होकर पूछा है । (२-३ धर्मांधों के घरों के कारण बहुसंख्यक हिन्दू घबराकर धर्मांतर और पलायन की बातें करते हैं तो इस्लामी देशों में रहने वाले हिन्दुओं की स्थिति क्या होगी, यह ध्यान में आता है ! – संपादक)

४. अतिरिक्त पुलिस महासंचालक ने, ‘इस विषय में मुरादाबाद पुलिस को कार्यवाही करने के लिए कहा है’, ऐसी जानकारी दी ।

५. यहां के अपर शहर दंडाधिकारी राजेश कुमार ने कोलोनी के हिन्दुओं से भेंट कर चर्चा की । वे ‘हिन्दुओं की भावनाओं को जानकर इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपेंगे’, ऐसा उन्होंने कहा है ।

६. इस विषय में जिलाधिकारी ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को कोलोनी में जानकारी लेने के लिए भेजा है । यहां ३ घर अल्पसंख्यकों ने खरीदे होंगे, तो भी शेष में बहुसंख्यक रहते हैं । अभी तक पलायन की घटना नहीं हुई है ।