Lawrence Bishnoi Encounter Threat : यदि पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को एनकाउंटर में मार दिया तो वह १ करोड़ ११ लाख रुपये देगा ! – राज शेखावत

  • क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत की घोषणा!

  • करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोशित !

बाएं से लॉरेंस बिश्नोई, राज शेखावत

जयपुर (राजस्थान) – क्षत्रिय करणी सेना ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मुठभेड़ में मारे जाने पर पुलिस को १ करोड़ ११ लाख ११ सहस्त्र १११ रुपये का उपहार देने की घोषणा है। क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने एक वीडियो प्रसारित कर यह घोषणा की है ! लॉरेंस बिश्नोई अभी मादक पदार्थों की तस्करी के प्रकरण में गुजरात की साबरमती जेल में है।

१. राज शेखावत ने कहा कि यदि कोई पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई को मुठभेड़ में मार गिराएगा तो उसे उपहार के रूपये दिए जाएंगे। उन्होंने बिश्नोई को सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए केंद्र और गुजरात सरकार की भी आलोचना की ।

२. राज शेखावत ने ‘बिश्नोई को क्यों मारा जाना चाहिए’ इसका कारण बताते हुए कहा कि ‘करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के प्रकरण में करणी सेना लॉरेंस बिश्नोई से आक्रोशित है । ‘

३. ५ दिसंबर २०२३ को जयपुर में गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई । हत्या के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या का दायित्व स्वीकार किया था ।

संपादकीय भूमिका 

कानून हाथ में लेकर इस प्रकार की घोषणा करना अनुचित है और पुलिस को शेखावत के विरुद्ध कार्यवाही करनी चाहिए! यदि लॉरेंस बिश्नोई गोगामेड़ी की हत्या में सम्मिलित है तो उसे कानूनी प्रक्रिया के अंतर्गत शीघ्र दंड मिलनी चाहिए !