Bhopal School Rape Case : ३ वर्ष की बालिका पर बलात्कार करने से पूर्व शिक्षक कासिम रेहान ने देखा था अश्लील वीडियो !

रेहान के भ्रमणभाष में पाए गए १०० से अधिक अश्लील वीडियो !

कासिम रेहान

भोपाल (मध्‍यप्रदेश) – तीन वर्ष की बालिका पर बलात्कार करने से पूर्व‍शिक्षक कासिम रेहान ने अश्लील वीडियो देखने की  बात उजागर हुई है ।‍ उसने अपने भ्रमणभाष में १०० से अधिक अश्लील वीडियो डाऊनलोड कऱने का प्रमाण भी पुलिस का प्राप्त हुआ है । पुलिस ने उसका भ्रमणभाष न्यायवैद्यक प्रयोगशाला में (फॉरेन्‍सिक) जांच के लिए भेजा है । इस प्रकरण का अभियोग द्रुतगति न्यायालय में चलाया जाएगा ।

पुलिस की जांच में कासिम ने बताया कि घटना के ४-५ दिन पूर्व से उसने लडकियों पर ध्यान  रखा था । लडकी का शाला में आने-जाने का समय, कक्षा के बाहर जाने का समय आदि बातों पर उसने ध्यान  रखा था । घटना से पूर्व उसने पाठशाला में अवकाश के समय एक अश्लील वीडियो दोखा था । तत्पश्चात कुछ समय में ही उसे लडकी प्रसाधनगृह में जाती हुई दिखाई दी ।इस समय उसने लडकी के साथ घिनौना कृत्य किया तथा उसे धमकी दी कि वह इस विषय में किसीको भी न बताए । उसे यह आसान प्रतीत हुआ तथा उसकी अपेक्षा थी कि वह लडकी यह बात किसी का भी नही बताएंगी ।

संपादकीय भूमिका 

  • ऐसे लोगों को शरीयत कानून के अनुसार गड्ढे में कमरतक गाढ कर उन्हें  पत्थर मारने का दंड देने की मांग यदि कोई करे तो आश्चर्य नहीं प्रतीत होना चाहिए !
  • भारत में बलात्कारियों को कठोर दंड न होने से ही प्रतिदिन ऐसी घटनाएं होती हैं । आजतक की सभी सरकारोें के लिए यह लज्जाजनक !