Ghaziabad Urine Jihad : गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) यहां फलों के रस में (फ्रुट- जूस में) मूत्र (पेशाब) मिलाकर विक्रय कर रहा था धर्मांध दुकानदार !

२ लोगों को बंदी बनाया

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) – शहर के लोणी क्षेत्र में इंदिरापुरी परिसर के एक फलों का रस विक्रय करनेवाली दुकान में रस में ग्राहकों को पेशाब मिलाकर पिलाई जाने की बात उजागर हुई है । सामने आया है कि दुकानदार का नाम आमिर (आयु २९ वर्ष) है । स्‍थानीय लोगों को रस में विचित्र दुर्गंध आ रही थी । इसलिए उन्हें संदेह हुआ । तदनंतर संतप्‍त लोगों ने आमिर को पीटा । स्‍थानीय लोगों ने इस विषय की जानकारी पुलिस को दी । पुलिस ने दुकान की जांच की तब वहां पेशाब से भरा हुआ प्‍लास्‍टिक का कैन मिला । साथ ही देखा गया कि एक बोतल में पेशाब भरी थी । पुलिस ने दुकानदार आमिर एवं उसके एक सहयोगी को बंदी बनाया है । इस जूस का नमूना परीक्षण हेतु भेजा गया है ।

इस विषय में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा, ‘ये फल के रस का विक्रेता आमिर रस में मूत्र मिलाकर ग्राहकों को पिलाता था ।’ दुकान में मूत्र को संग्रहित किया हुआ पाया गया । इस विषय में अपराधी से पूछे जाने पर वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे सका । इस कारण उसे बंदी बनाया गया ।

संपादकीय भूमिका 

ऐसी विकृत मनोवृत्ति के मुसलमान समाज के लिए खतरनाक हैं । निधर्मीवादी (लोग) हिन्दुओं को ऐसे लोगों के साथ सर्वधर्मसमभाव संजोने को कहते हैं, यह क्रुद्ध !