Chandigarh School Girl Rape : चंडीगढ (हरियाणा) में छात्रा से बलात्कार के आरोप में स्कूल बस चालक रज्जाक को बंदी बनाया

लंपट मुसलमान !

आरोपी बस ड्राइवर मोहम्मद रज्जाक

चंडीगढ (हरियाणा) – देश में महिलाओं के विरुद्ध अत्याचारो की घटनाओं में अत्यधिक वृद्धि हुई है। कुछ दिन पहले कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार की घटना घटी थी ? इसके पश्चात महाराष्ट्र के बदलापुर में भी २  छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण का प्रकरण सामने आया था । इसके पश्चात अब चंडीगढ में १२ वी कक्षा में पढने वाली अवयस्क छात्रा पर स्कूल बस ड्राइवर द्वारा बलात्कार का चौंकाने वाला प्रकरण सामने आया है ! इस प्रकरण में चंडीगढ पुलिस ने बस ड्राइवर मोहम्मद रज्जाक को बंदी बनाया है ।

१. पीड़ित छात्रा द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी पिछले कुछ महीनों से उससे दोस्ती करने का प्रयास कर रहा था। उसने उसकी तस्वीरों से छेडछाड ( मौर्फ ) कर उसे धमकाने का भी प्रयास किया।

२. रज्जाक पहली बार १८ मई को छात्रा के घर में घुसा जब उसके माता-पिता बाहर थे। उसने उसकी छेडछाड की तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद ६ जुलाई और २६ जुलाई को वह फिर उसके घर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया ।

३. आख़िरकार डरी सहमी लडकी ने अपने माता-पिता को पूरी घटना की जानकारी दी । इसके बाद माता-पिता ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस में आपत्ति प्रविष्ट कराई । माता-पिता द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरोध मे ‘ पॉक्सो एक्ट ‘ के अंतर्गत अपराध प्रविष्ट कर उसे बंदी बनाया ।