नवी मुंबई क्षेत्र में स्त्रियों तथा युवतियों की हत्या के प्रकरण की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जानी चाहिए ! – अंबादास दानवे, नेता प्रतिपक्ष

  • अंबादास दानवे ने मृतक यशश्री शिंदे के पीड़ित परिवारों से की भेट !

  • विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे का पुलिस आयुक्त से अनुरोध

नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे (बाएं) को निवेदन देते हुए अंबादास दानवे एवं अन्य मान्यवर

पनवेल, 29 जुलाई (वार्ता) – उद्धव बालासाहेब ठाकरे की पार्टी दिवंगत यशश्री शिंदे के परिवार के साथ है। आरोपी दाऊद शेख को शीघ्र अति शीघ्र बंदी बनाकर कठोर दण्ड दिलाने का प्रयास किया जाएगा। नवी मुंबई के कोपरखैरणे, नेरुल एवं उरण क्षेत्र में स्त्रियों एवं लड़कियों की हत्या की चौंकाने वाली घटनाओं के कारण समाज में असुरक्षा का वातावरण उत्पन्न हो गया है। विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने 29 जुलाई को प्रेस वार्ता करते हुए मांग की कि सभी घटनाओं के आरोपियों को तुरंत बंदी बनाया जाए और कड़ी सजा दिलाने के लिये ये केस शीग्रगति न्यायालय में चलाये ताकी पीडितो के कुटुंब को न्याय मिल सके । उन्होंने प्रतिनिधिमंडल के साथ नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर मिलिंद भारम्बे से ये निवेदन सौंपा। ‘लव जिहाद’ प्रकरण से कट्टरपंथी दाऊद शेख, कु. यशश्री शिंदे की अमानवीय हत्या की घटना 2 दिन पहले सामने आई थी। इस घटना की राज्य में निंदा हो रही है। इस पृष्ठभूमि में, अंबादास दानवे ने उनके निवास पर जाकर उनके परिवार को सांत्वना देते समय बात कर रहे थे।

अंबादास दानवे ने आगे कहा कि हम इस प्रकरण में राजनीति नहीं करना चाहते है। आरोपियों की खोज की जा रही है। आरोपी का बचना संभव नहीं है। नवी मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। उन्हें पर्याप्त समय मिलना चाहिए। माना जा रहा है कि पुलिस 48 घंटे के अंदर आरोपियों को ढूंढ लेगी।