उत्तर प्रदेश में ५० साल के इसरार ने १२ साल की हिंदू लडकी से किया बलात्कार !

लक्ष्मणपुरी – प्रदेश के शाहजहानपुर में ५०  साल के इसरार ने १२  साल की बच्ची से बलात्कार किया। पीड़ित लड़की हिन्दू है तथा अनुसूचित जाति से है। इस गंदे कृत्य को करने के बाद इसरार भाग गया था; लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ कर बंदी बनाया। उसके विरोध में पॉक्सो, एस.सी-एन.टी एक्ट और अन्य धाराओं के अंतर्गत आपत्ति प्रविष्ट किया गया है।

१.  यह मामला नगर के सदर बाजार परिसर का है। इसरार अपनाम गुड्डु ने १२  साल की बच्ची को पड़ोस की दुकान में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार के बाद उसने लड़की को छोड़ दिया।

२. इसी समय लड़की के पिता, जो सामान लेकर घर की ओर आ रहे थे, ने उसे रोते हुए देखा और उसे पूछताछ की तो लडकी ने आपबीती बताई।

३.  जब लड़की के पिता ने इसरार से पूछताछ की तो उसने धमकी दी।

४.  मामले की सूचना मिलने पर हिन्दू संगठनों से जुड़े लोग भी वहां पहुंच गए और उनकी सहायता से पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस में आरोप प्रविष्ट कराई।

शैतान ने मुझ पर अपने प्रभाव डाला है ऐसा इसरार का झुटा बयान

पुलिस ने जब इसरार से पूछताछ की तो उसने कहा, ‘मेरे अंदर शैतान है। उन्होंने कहा, ”मुझ पर शैतान का अधिकार हो गया है।” (ऐसे ‘शैतान’ केवल हिन्दू लड़कियों को ही निशाना कैसे बनाते हैं? हिन्दू उन्हें पहचानते हैं जो अपने बुरे कामों को छिपाने के लिए ‘शैतान’ या ‘मनोरोगी’ होने का नाटक करते है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

यदि कोई मांग करता है कि ऐसे लोगों को भर चौक में फांसी दी जाए तो इसमें अयोग्य क्या है ?