Urinating In Temple Premises : सोहिल और इरफ़ान ने अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) में एक प्राचीन मंदिर के परिसर में लघुशंका (पेशाब) किया!

  • दोनों बंदी बनाये गये

  • आरोपियों के मकानों को बुलडोजर द्वारा गिराने की हिन्दू संघठनो की मांग


घटना स्थल दिखाते हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता

अलीगढ (उत्तर प्रदेश) – एक मंदिर में लघुशंका करने के आरोप में सोहिल एवं इरफान नाम के २ मुसलमान युवकों को बंदी बनाया गया। यह घटना २६ जून की है। इस प्रकरण में हिन्दू समर्थक संगठनों की ओर से की गई आपत्ति के पश्चात पुलिस ने यह कार्यवाही की। हिन्दू संगठनों ने मांग की है कि दोनों आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त किया जाए।

१. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता प्रशांत कुमार ने आरोप में कहा कि अक्राबाद शहर में भगवान शिव का एक प्राचीन मंदिर है। इस मंदिर में वहां के तथा दूर-दूर से भक्त आते है। २६ जून को सोहिल और इरफान ने मंदिर परिसर में घुसकर लघुशंका कर दिया।

२. हिन्दू संगठनों का आरोप है कि सोहिल एवं इरफान ने हिन्दूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसा किया है। बताया जाता है कि दोनों के घर मंदिर के पीछे है।

संपादकीय भूमिका

कहाँ है वे लोग जो कहते हैं कि ‘भारत में मुसलमान असुरक्षित है ‘ ? धर्मनिरपेक्षतावादी संगठन कभी यह क्यों नहीं कहते कि ‘भारत में मुसलमान नहीं, अपितु हिन्दू तथा उनके मंदिर असुरक्षित है ‘ ?