राष्ट्र को ध्वस्त करने के लिए प्रयासरत शक्तियों के विरोध में ध्यान केंद्रित करें ! – विनोद कुमार, संपादक, ‘स्ट्रिंग रिविल्स’, कर्नाटक

वैश्‍विक हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन का चौथा दिन (२७ जून) : उद्बोधन सत्र – ओटीटी एवं हिन्दी फिल्मजगत्

श्री. विनोद कुमार

विद्याधिराज सभागार – भारत को नष्ट करना ही कांग्रेस का कार्य है । विश्व में भारत की बदनामी करने का ही उनका षड्यंत्र है । वे झूठी कथाएं तैयार कर भारत को तोडने की भाषा बोल रहे हैं । उसके लिए इन लोगों ने सामाजिक प्रसारमाध्यमों का प्रभावी उपयोग किया । राष्ट्र को नष्ट करने के लिए प्रयासरत इन शक्तियों के विरोध में ध्यान केंद्रित करना आवश्यक है, ऐसा प्रतिपादन ‘स्ट्रिंग रिविल्स’के संपादक श्री. विनोद कुमार ने यहां किया ।

श्री. विनोद कुमार ने आगे कहा कि भारत सरकार ने जब ‘सीएए’, ‘एन्आर्सी’ तथा ‘अग्निपथ’ योजनाएं लागू की, उस समय इन लोगों ने देश में दंगे कराए । भारत में अराजक उत्पन्न करना अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र का एक अंश है । राष्ट्रविरोधी शक्तियां देश की नीतियों के विरोध में सडकों पर उतरकर दंगे कराते हैं । इन शक्तियों पर प्रतिप्रहार करने में राष्ट्रनिष्ठ लोग अल्प पड जाते हैं । जॉर्ज सोरोस जैसे लोगों ने झूठी कथाएं रचकर भारत के चुनाव परिणाम को प्रभावित किया । हिन्दुओं को अपनी आवाज बुलंद करने का प्रयास करना चाहिए तथा उसके लिए सामाजिक प्रसारमाध्यमों का प्रभावी उपयोग करना चाहिए ।