Muslim Attacked Jain Sadhvis : भरुच (गुजरात) में मुसलमान युवक द्वारा ६ जैन साध्वियों पर आक्रमण !

 उपद्रव वृत्ति के धर्मांध मुसलमान !

आरोपी अल्ताफ हुसेन शेख

भरुच (गुजरात) – यहां अल्ताफ हुसेन शेख नामक मुसलमान युवक ने सडक से चल रही ६ जैन साध्वियों पर आक्रमण किया । आक्रमण करने से पूर्व अपराधी युवक बहुत देर तक जैन साध्वियों का पीछा कर रहा था । उसने साध्वियों को लात मारकर नीचे गिरा दिया एवं तदनंतर उनको कमरपट्टे से पीटा । इस घटना की पुलिस को जानकारी दी गई । पुलिस ने घटनास्थल जाकर अल्ताफ हुसेन शेख को नियंत्रण में लिया है । पुलिस इस प्रकरण में आगे की जांच कर रही है ।

इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी अनुसार, ६ श्‍वेतांबर साध्वी भरूच से ‘जैन साध्वी विहार’ की ओर जा रही थी । मुहम्मदपुरा के अल्ताफ हुसेन शेख ने सडक पर उनका पीछा करना आरंभ किया । तदनंतर उन्हें डराने लगा । उन्होंने अल्ताफ को दूर रहने को बताया, तब उसने एक साध्वी पर आक्रमण किया । उसने लात मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया । वे भूमि पर गिर गईं, तब उसने कमरपट्टे से सभी पर आक्रमण किया । तब वहां से जानेवाले एक व्यक्ति ने साध्वियों को बचाया एवं इस घटना के संदर्भ में गांववासी तथा पुलिस को जानकारी दी ।

संपादकीय भूमिका 

भारत में मुसलमान असुरक्षित होने का आक्रोश कर साम्यवादी (कम्यूनिस्ट) एवं कथित सेक्युलरवादियों ने मुस्लिमों को अपराध करने हेतु सुरक्षा प्रदान की है; यदि ऐसा कहें, तो इसमें चूक कैसी ?