Budaun Children Murder Case : बदायूं (उत्तर प्रदेश) में २ हिन्दू बच्चों की हत्या प्रकरण के दूसरे आरोपी जावेद को बंदी बनाया !

हत्याकांड प्रकरण का दूसरे अपराधी जावेद

बदायूं (उत्तर प्रदेश) – यहां २ हिन्दू बच्चों के हत्या कांड प्रकरण में भागे दूसरे अपराधी जावेद को पुलिस ने बरेली से बंदी बनाया है । १९ मार्च की शाम बदायूं की बाबा कॉलोनी में साजिद और जावेद ने २ सगे हिन्दू भाइयों की गला काटकर हत्या कर दी थी । इस घटना के उपरांत घटनास्थल से भागे साजिद को पुलिस मुठभेड में मार गिराया गया, उसका भाई जावेद भाग गया था । इस हत्याकांड के उपरांत आक्रोशित स्थानीय लोगों ने साजिद की दुकान में तोडफोड कर उसे आग लगा दी थी । इस हत्याकांड के उपरांत एक वीडियो प्रसारित हुआ है । इसमें जावेद कहता है कि, इस हत्या से मेरा कोई भी संबंध नहीं । जो कुछ किया है ,वह मेरे भाई ने किया है ।’

१. जावेद और साजिद ये सगे भाई हैं । पुलिस ने साजिद को मुठभेड में मारने के उपरांत उसकी जेब से बंदूक जब्त की थी । इस बंदूक से साजिद ने पुलिस पर गोली चलाई थी ।

२. पशुओं की हत्या करने के लिए जिस बडे चाकू का प्रयोग किया जाता है उसे बच्चों की हत्या करने के लिए प्रयोग किया था । ये बडा चाकू और ४ कारतूस भी साजिद के मृतदेह के समीप मिले थे । जिसे जब्त किया गया है ।

३. बच्चों की हत्या का कारण अभी भी सामने नहीं आया । आरोपियों के पिता और चाचा को भी पुलिस ने बंदी बनाया है ।

४. हत्या किए गए बच्चों की मां संगीता ने बताया, ‘जावेद झूठ बोल रहा है । उसे सब कुछ पता था, उसी ने मेरे बच्चों का खून किया ।’ मृत बच्चों की दादी मुन्नी देवी ने कहा जावेद ने मेरे दोनों पोतों को मारा है । उसकी जांच करें । वह झूठ बोल रहा है ।