Love Jihad : मुसलमान युवक ने अपना परिचय छुपाकर हिन्‍दू महिला पुलिस सिपाही को फंसाया प्रेमजाल में !

बिहार में ‘लव जिहाद’ का नया प्रकरण उजागर !

पाटलीपुत्र (बिहार) – बिहार की राजधानी पाटलीपुत्र में एक हिन्‍दू महिला पुलिस सिपाही के साथ ‘लव जिहाद’ की घटना सामने आई है । सगीर अनसारी नामक मुसलमान युवक ने इस महिला पुलिस सिपाही को अपने प्रेमजाल में फंसाया । जब उसे पता चला कि सगीर अनसारी मुस्‍लिम है, तब उसने उससे संबंध रखना अस्‍वीकार कर दिया । तदनंतर आरोपी युवक ने सामाजिक प्रसारमाध्‍यम पर फर्जी खाता तैयार कर पीडित महिला के छायाचित्र एवं वीडियो प्रसारित कर उसकी अपकीर्ति (बदनामी) करने का प्रयास किया । इस प्रकरण में पीडित महिला ने सगीर अनसारी के विरुद्ध बुद्ध कलोनी पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया । अपराधी सगीर अनसारी के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट कर पुलिस ने उसको बंदी बनाया । इस प्रकरण में पुलिस आगे की जांच कर रही है ।

पीडिता की शिकायत के अनुसार उसकी सगीर अनसारी से १ वर्ष से मित्रता थी । तब सगीर अनसारी ने अपना धर्म छुपाकर महिला से मित्रता कर उससे संबंध बढाए । इस अवधि में अपराधी ने अनेक बार उसका विनयभंग कर उससे शारीरिक संबंध रखने का प्रयास किया । अपराधी ने पीडित महिला को ब्‍लैकमेल कर उससे लाखो रुपए ऐंठे ।

संपादकीय भूमिका 

इससे ‘धर्मांध अब सर्वसाधारण हिन्‍दू महिलाओं के साथ साथ महिला पुलिस को भी लव जिहाद के जाल में फंसाते हैं’, यह प्रमाणित होता है । लव जिहादियों पर समय रहते ही कठोर कार्रवाई न करने के कारण उनका साहस बढ रहा है, यह पुलिस के लिए लज्‍जाजनक ! हिन्‍दू महिलाओं की रक्षा हेतु अब हिन्‍दू राष्ट्र ही चाहिए !