(और इनकी सुनिए…) ‘भाजपा अपने ही लोगों से अयोध्या में बमविस्फोट करवाकर उसका दायित्व पाकिस्तान और मुसलमानों पर थौंपेगी !’ – अजय यादव, राष्ट्रीय जनता दल

बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अजय यादव का दावा !

अजय यादव

पाटलीपुत्र (बिहार) – भाजपा २२ जनवरी को अयोध्या में भीड कर रही है । हमें भय है कि भाजपा अपने ही लोगों से यहां पर बमविस्फोट करवाएगी और उसका दायित्व पाकिस्तानी आतंकवादियों पर थौंपेगी; ‘मुसलमानों ने ही यह किया’, ऐसा कहेगी, ऐसा वक्तव्य बिहार के अतरी मतदाता संघ के राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अजय यादव उपाख्य रंजीत यादव ने दिया ।

(सौजन्य : ABP Ganga) 

अजय यादव ने आगे कहा कि हम करों के माध्यम से जो पैसा दे रहे हैं, उसे श्रीराम मंदिर के लिए व्यय कर भाजपा स्वयं ही इसका श्रेय ले रही है । (यादव यह समझ लें कि श्रीराम मंदिर के लिए सरकार का नहीं, किंतु हिन्दुओं द्वारा अर्पित धन व्यय हो रहा है ! – संपादक) भाजपा कहती है, ‘हमने राम मंदिर बनाया है ।’ क्या भाजपा ने अपने घर से धन लाया है ?, ऐसा प्रश्न भी यादव ने पूछा ।

संपादकीय भूमिका 

  • मुंह है, इसलिए बकवास करनेवाले विधायक अजय यादव ! बिहार में यादव के दल की ही सत्ता होने से उनपर कार्यवाही होना संभव नहीं !
  • भारत में हिन्दुओं के मंदिरों पर अब तक जिहादी आतंकवादी और धर्मांध मुसलमानों ने आक्रमण किए, क्या उस विषय में अजय यादव ने कभी मुंह खोला है ?