उत्तर प्रदेश में नवरात्रि कलश यात्रा पर धर्मांध मुसलमानों द्वारा आक्रमण !

मस्जिद के निकट पहुंचते ही कलश यात्रा पर अंधाधुंध बरसाए ईंट-पत्थर


कुशीनगर (उत्तर प्रदेश) – यहां हिन्दुओं की नवरात्रि कलश यात्रा के समय धर्मांध मुसलमानों ने आक्रमण किया । मस्जिद के निकट एकत्र हुए धर्मांधों ने कलश यात्रा पर जोरदार ईंट-पत्थर बरसाए । हिंसाचार के समय आक्रमणकारियों ने ५ वर्ष के बालक को भी लक्ष्य बनाया । इस प्रकरण में अब तक ४ आरोपियों को बंदी बनाया गया है । (भारत में मुसलमान असुरक्षित होने का हंगामा मचानेवाले साम्यवादी एवं निधर्मीवादियों को मुसलमानों की यह झुंडशाही दिखाई नहीं देती, यह ध्यान में रखें ! – संपादक)

१. कुशीनगर जिले के लक्ष्मीपुर गांव के निवासी नरेश शाह ने पुलिस में शिकायत प्रविष्ट करवाई है । उनकी शिकायत है, ‘गांव में दुर्गापूजा की कलश यात्रा निकाली गई थी । यात्रा मस्जिद के निकट पहुंचते ही मुसलमानों की भीड ने उसे रोका और फिर तबरेज और उसके मुसलमान साथीदारों ने यात्रा में सम्मिलित श्रद्धालुओं पर आक्रमण किया । इस कलश यात्रा में महिलाएं भी सम्मिलित थीं । उन्हें अपशब्द कहे और गालियां दीं । आक्रमणकारियों ने श्रद्धालुओं पर जोरदार ईंट-पत्थर बरसाए ।

२. पुलिस का कहना है कि गांव में परिस्थिति नियंत्रण में है । इस प्रकरण में पुलिस अन्वेषण कर रही है ।

संपादकीय भूमिका 

  • भारत में हिन्दुओं के त्यौहार एवं उनकी शोभायात्राओं को धर्मांधों द्वारा बारंबार लक्ष्य किया जाता है । उन पर दबाव लाने के लिए भारत सरकार क्या कदम उठाएगी ?
  • भारत में बहुतांश मस्जिद एवं उनके आसपास के परिसर में हिन्दूविरोधी कार्रवाईयां चल रही हैं, इसका एक और उदाहरण !