हमास के आक्रमण का साम्यवादियों एवं कट्टरवादी मुसलमानों द्वारा समर्थन !

अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अभिनेत्री गौहर खान, सीताराम येचुरी आदि का समावेश !

बाएंसे भारतीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अभिनेत्री मिया खलिफा और अभिनेत्री गौहर खान

जेरुसलेम – पूरे विश्व के साम्यवादी एवं कट्टरवादी मुसलमान ‘हमास’ नामक आतंकवादी संगठन का इसरायल पर आक्रमण का समर्थन कर रहे हैं । एक महिला की नग्न मृतदेह का जुलूस निकालने से लेकर निहत्थे नागरिकों की हत्या एवं अपहरण करने तक के अमानवीय कृत्य करनेवाले हमास के आतंकियों का समर्थन करनेवालों में भारतीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर, अमेरिकन-लेबनीज (पॉर्न) अभिनेत्री मिया खलिफा, अभिनेत्री गौहर खान, पाकिस्तान की ‘शांति समिति’ के अध्यक्ष अहमद हसन बोल्दाक, भारत के  कम्युनिस्ट पार्टी के प्रमुख सीताराम येचुरी आदि का समावेश है ।

(और इनकी सुनिए…) ‘भारत का भी यही हाल करेंगे !’ – पाकिस्तान के ‘शांति समिति’ के अध्यक्ष की धमकी

यदि ऐसा होता है, तो सरकार एवं हिन्दुओं की कितनी तैयारी है ?, ऐसा प्रश्न किसी के भी मन में उठ सकता है ।

अहमद हसन बोल्दाक

पाकिस्तान की ‘शांति समिति’ के अध्यक्ष अहमद हसन बोल्दाक ने ‘हमास’ के आक्रमण का समर्थन करते हुए धमकी दी है  ‘‘भारत की भी यही हाल करेंगे !’ अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इन्स्टाग्राम पर एक वक्तव्य प्रसारित कर पैलेस्टाईन का समर्थन किया है । उसने हमास के आक्रमण का विरोध नहीं किया है । कम्युनिस्ट पार्टी के प्रमुख सीताराम येचुरी ने भी पैलेस्टाईन का समर्थन किया है ।

संपादकीय भूमिका 

जब देखो तब हिन्दुओं को हिंसक ठहरानेवाले आधुनिकतावादी अब खुलेआम हिंसा का समर्थन करनेवाले साम्यवादियों एवं कट्टरतावादियों को ‘हिंसक’ नहीं कहते, यह ध्यान में लें !