जाकीर की यातनाओं से तंग आकर रीना जोशी नामक विवाहित हिन्दू युवती ने की आत्महत्या !

  • देवास (मध्यप्रदेश) में ‘द केरल स्टोरी’ !

  • धर्मांतर कर विवाह करने के लिए डाल रहा था दबाव !

  • जाकीर को फांसी देकर उसके घर पर बुलडोजर चलाने की स्थानीय हिन्दुओं की मांग !

देवास (मध्यप्रदेश) – जिले के शिप्रा नामक गांव की रीना जोशी नामक २३ वर्षीय विवाहित महिला ने धर्मांध मुसलमान जाकीर के कष्टों से तंग आकर आम्ल (एसिड) पीकर आत्महत्या कर ली । गत ५ महीनों से यह धर्मांध रीना के पीछे पडा था । वह रीना को पति और दो बच्चों को छोडकर उससे विवाह करने के लिए दबाव भी डाल रहा था ।

रीना की आत्महत्या के पश्चात गांव का वातावरण बहुत तनावपूर्ण हो गया । यहां की परिस्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए ५ गांवों की पुलिस तैनात करनी पडी । जाकीर को बंदी बना लिया गया है । स्थानीय हिन्दुओं ने उसके घर पर बुलडोजर चला देने और गांव की महिलाओं ने जाकीर को फांसी देने की मांग की है । इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी है कि यदि सरकार वह न कर पाए, तो पुलिस जाकिर को उन्हें सौंप दे ।

रीना ने आत्महत्या के दो दिन पहले जाकीर को चाकू की धाक पर उसके साथ शारीरिक संबंध प्रस्थापित करने का प्रयत्न किया था । लज्जावश रीना ने वह सहन किया; परंतु अंत में उसने इन सब कष्टों से तंग आकर आत्महत्या कर ली । उसके भाई ने बताया कि वह यह सब अपने पति को बतानेवाली थी; परंतु उससे पहले ही उसने स्वयं को समाप्त कर लिया ।

जाकीर ने ही मेरी बहन को आम्ल पीने के लिए बाध्य किया  ! – रीना जोशी के भाई का आरोप 

रीना के भाई ने कहा कि जाकीर रीना पर विवाह करने के साथ ही उसका इस्लाम में धर्मपरिवर्तन करने के लिए दबाव भी डाल रहा था । रीना के पेट से २०० ग्राम आम्ल मिला है । किसी व्यक्ति के लिए स्वयं ही इतना आम्ल पीना संभव नहीं ।’

संपादकीय भूमिका 

हिन्दूबहुल भारत में वासनांध मुसलमानों द्वारा हिन्दू लडकियों एवं महिलाओं पर प्रतिदिन अत्याचार कर, उनके प्राण लेना हिन्दुओं के लिए लज्जाजनक ! इस पर अब एकमेव उपाय है हिन्दू राष्ट्र की स्थापना !