धर्मांधों द्वारा अवयस्क दलित लडकी का सामूहिक बलात्कार कर हत्या !

सीतापुर (उत्तर प्रदेश) की घटना !

प्रतिकात्मक चित्र

सीतापुर (उत्तर प्रदेश) – जिले में एक १६ वर्षीय दलित लडकी का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने की घटना सामने आई है । आलम, कैफ और आकिब इन वासनांधों ने ९ जून के दिन उस पर अत्याचार किया। मृतक के पिता द्वारा बताए जाने के उपरांत पुलिस ने अपराध प्रविष्ट कर तीनों को बंदी बनाया । इन तीनों ने उसका बारी-बारी से बलात्कार कर तथा पंखे से लटका कर उसकी हत्या कर दी । स्थानीय प्रसारमाध्यमों द्वारा दी जानकारी के अनुसार, दलित परिवार और बलात्कारियों में कुछ दिनों पूर्व झगडा हुआ था । आसपास के लोगों ने इसका निपटारा किया था ।

पीडिता के घर जाते समय प्रशासन ने मुझे रोका ! – राष्ट्रीय हिन्दू शेर सेना के अध्यक्ष 

राष्ट्रीय हिन्दू शेर सेना के अध्यक्ष विकास हिन्दू ने इस प्रकरण में कहा, “मृतक के परिवार को हानि भरपाई देकर आरोपियों के विरोध में द्रुतगति न्यायालय में मुकदमा चलाकर उन्हें फांसी पर लटकाएं ! पीडिता के घर जाते समय प्रशासन ने मुझे रोका । सीतापुर में इस प्रकार की घटनाएं रोकने के लिए प्रयत्न होने चाहिएं ।”

हिन्दू विरोधी प्रशासन ! योगी आदित्यनाथ सरकार को संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों पर कठोर कार्यवाही करनी चाहिए, ऐसी अपेक्षा !-संपादक

संपादकीय भूमिका

‘जय भीम जय मीम’ के (दलित- मुस्लिम एकता के) नारे कितने फसाने वाले हैं, यही इससे स्पष्ट होता है ! उत्तर प्रदेश सरकार इस घटना के दोषियों को फांसी पर लटकाएगी क्या ?